किंगफिश विला में अपने प्रवास के दौरान जाने के लिए सर्वश्रेष्ठ कैफ़े

प्रसिद्ध और सभी द्वारा प्रिय विला किंगफिश, कैलंगुट में स्थित है, जो कई पर्यटक आकर्षणों और पार्टी स्थलों के करीब है। चुनाव करना कठिन हो सकता है, विशेषकर यदि आप उस क्षेत्र को नहीं जानते हों, या पहली बार गोवा जा रहे हों। भोजन की योजना बनाना कठिन है; आपकी छुट्टियों को यादगार और परेशानी मुक्त बनाने के लिए हमने कैलंगुट-कैंडोलिम में रहने के दौरान जाने के लिए सर्वोत्तम कैफे और रेस्तरां की एक सूची बनाई है। चलिए, ज्यादा बात न करते हुए, अपनी कार्य सूची में पहले वाले कैफ़े पर चलते हैं।

1. कैफे चॉकलेटी

क्या आप कुछ बहुत ही बढ़िया नाश्ते की इच्छा रखते हैं? कैफे चॉकलेटी दिन का पहला भोजन करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इस खूबसूरत जगह पर नाश्ता करें और पूरे दिन के लिए अद्भुत मूड पाएं। कैफे चॉकलेटी मुख्य सड़क के किनारे एक आरामदायक कोना है। भोजन, पेय और मिठाइयों के बेहतरीन चयन के साथ अद्भुत स्थान। आप यहां सैंडविच, हस्तनिर्मित ब्राउनी, कॉफी और चॉकलेट पा सकते हैं। किसी भी स्वाद के लिए नाश्ता आप पसंद करते हैं!

2. अमावी-भोजन.

कैलंगुट में आधुनिक बढ़िया भोजन रेस्तरां , जहां प्रवेश करते ही आपको अद्भुत अनुभूति होती है। अद्भुत लजीज अनुभव के लिए इस रेस्तरां में जाएँ। यहां आपको शानदार प्रस्तुति के साथ बढ़िया भोजन मिलेगा।

3. गोल्डेनआई द्वारा ZWE

यदि आप प्रामाणिक बर्मी भोजन का अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको ज़्वे बाय गोल्डनआई अवश्य जाना चाहिए। कैलंगुट में एक छुपा हुआ रत्न – छोटा सा रेस्तरां जो पहली नज़र में सामान्य लग सकता है लेकिन जब खाने की बात आती है तो आपको यहाँ स्वादिष्ट व्यंजन मिलेंगे।

4. ज्यूकबॉक्स

प्रतिष्ठित समुद्र तट कैफे कलंगुट में स्थित है। अद्भुत वातावरण वाला एकांत स्थान आपको परम आनंद प्रदान करेगा। यहां के पिज्जा लाजवाब हैं। इस कैफे में एक ज्यूकबॉक्स है जहां से आप अपने पसंदीदा गाने चुन सकते हैं। सर्वोत्तम अनुभव की गारंटी!

5. मछुआरे की झोपड़ी

कैंडोलिम समुद्र तट पर नव-खुला समुद्र तट शैक आपको अपनी स्वच्छता और आराम से प्रसन्न करेगा। कैलामारी बाथ एंड बिंज के बगल में स्थित इस स्थान पर बच्चों के खेल का मैदान, सन बेड, अच्छी तरह से बनाए रखा चेंजिंग रूम और यहां तक ​​कि शॉवर क्षेत्र भी है! समुद्र तट पर अपने प्यारे दोपहर के भोजन का आनंद लें, मालिश करवाएं, कॉकटेल का आनंद लें और अरब सागर के ताज़ा पानी में इस खूबसूरत झोपड़ी में अपना समय बिताएं।

6. स्पाइस मंत्र

कैंडोलिम में सुंदर रेस्तरां स्वादिष्ट भोजन और असाधारण सेवा प्रदान करता है। वातानुकूलित क्षेत्र के साथ उज्ज्वल जीवंत आंतरिक भाग आपको गर्म और धूप वाले गोवा के बाद ताज़गी प्रदान करेंगे।

7. कैलामारी स्नान और बिंज

कैंडोलिम में सुंदर कैफे समुद्र तट पर अद्भुत बैठने की जगह के साथ आता है। मेनू में विभिन्न प्रकार के शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों के साथ-साथ पेय पदार्थों की विस्तृत रेंज शामिल है। इस अद्भुत समुद्र तट कैफे में भोजन करते हुए शीर्ष स्तरीय व्यंजनों और आकर्षक माहौल का आनंद लें।

*कृपया ध्यान रखें कि मानसून के समय समुद्र तट पर स्थित झुग्गियां बंद रहेंगी।

**यदि आप बाहर खाना नहीं खाना चाहते हैं, तो आप लक्जरी पूल विला में अपने प्रवास के दौरान शेफ को भी शामिल कर सकते हैं। इस तरह आपकी छुट्टियां और भी बेहतर हो जाएंगी, आपके अनुरोध के अनुसार अनुकूलित व्यंजन सीधे विला में परोसे जाएंगे। हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली शेफ सेवाओं की समीक्षा के लिए यहां क्लिक करें