विला लियाना

______________________________________________________________

अंजुना में स्थित, विला लियाना एक खूबसूरत विला है जिसमें 5 बेडरूम, संलग्न बाथरूम, लिविंग रूम, डाइनिंग क्षेत्र और बाहरी बैठने की जगह के साथ निजी पूल है। इसमें क्लासिक विंटेज फर्नीचर, विशाल भूरे रंग के दरवाजे, गर्म रोशनी और एक विशाल बैठने की जगह है जो आपको आरामदायक और सहज महसूस कराती है

इस विला का रहने का क्षेत्र आरामदायक सोफे के साथ विशाल है ताकि आप आराम कर सकें। भोजन क्षेत्र में एक डाइनिंग टेबल है जिस पर बारह लोग बैठ सकते हैं। यह एक खूबसूरत जगह है जहाँ आप अपने लोगों के साथ आनंद ले सकते हैं।

रसोईघर आधुनिक सुविधाओं जैसे रेफ्रिजरेटर, स्टोव, माइक्रोवेव और सभी आवश्यक क्रॉकरी और कटलरी से पूरी तरह सुसज्जित है।

विला में 5 शयनकक्ष, संलग्न बाथरूम तथा आपके ठहरने के लिए आवश्यक सभी प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है। सभी बेडरूम में किंग साइज बेड, वार्डरोब, सोफा और एयर कंडीशनर हैं

विला के पिछवाड़े में एक विशाल निजी पूल है, जो लाउंजर्स युक्त एक सुंदर बगीचे से घिरा हुआ है, जहां आप आराम कर सकते हैं और अपने प्रियजनों के साथ समय बिता सकते हैं, जो समग्र रूप से शानदार माहौल को बढ़ाता है।

अंजुना और आस-पास के सभी आकर्षणों के करीब – इस हॉलिडे विला में सब कुछ है

यह विला उन लोगों के लिए गोवा में किराए पर लेने के लिए एकदम सही है जो यादें बनाना चाहते हैं और एक लक्जरी विला में रहना चाहते हैं। हमारे विला की एक और बड़ी विशेषता यह है कि यह गोवा के प्रसिद्ध आकर्षणों के करीब स्थित है ताकि आप इन आस-पास के स्थानों पर जाकर एक अच्छी छुट्टी बिता सकें।

विला लियाना उत्तर गोवा के अंजुना में स्थित है। रहने और अपनी छुट्टियों का आनंद लेने के लिए एक आदर्श स्थान। यह विला घूमने और करने के लिए बहुत सारी गतिविधियों और आकर्षणों से घिरा हुआ है।

चापोरा किला एक पुराना किला है जहां से समुद्र का शानदार दृश्य दिखाई देता है और यह किला एक प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म में भी दिखाया गया था! यदि आप समुद्र तट पर एक शांत दिन बिताना चाहते हैं, तो वागाटोर बीच पास में ही है और वहां बड़ी चट्टानें हैं जो तस्वीरें लेने के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

वागाटोर हिलटॉप भारत के उत्तरी गोवा में एक लोकप्रिय स्थल है, जो अपने सुंदर दृश्यों, जीवंत वातावरण तथा संगीत कार्यक्रमों और पार्टियों के लिए एक महत्वपूर्ण स्थल के रूप में जाना जाता है। यह समुद्र का सुन्दर दृश्य प्रस्तुत करता है। जैसे ही सूरज डूबता है, वागाटोर हिलटॉप एक जीवंत रात्रिकालीन स्थान में बदल जाता है। यह विशेष रूप से संगीत कार्यक्रमों, पार्टियों और ट्रान्स समारोहों के आयोजन के लिए प्रसिद्ध है। पहाड़ी की चोटी पर स्थित खुले स्थान हर किसी को आकर्षित करते हैं, तथा संगीत, रोशनी और विविध भीड़ से भरा विद्युतीय वातावरण निर्मित करते हैं।

आप अंजुना समुद्र तट के साथ-साथ समुद्र तट पर स्थित प्रसिद्ध झोपड़ियों को भी देख सकते हैं। अंजुना अपनी पार्टियों और जीवंत रातों के लिए प्रसिद्ध है। जो लोग मौज-मस्ती और नृत्य करना पसंद करते हैं, उन्हें समुद्र तट का यह हिस्सा बहुत पसंद आता है। दक्षिण अंजुना अधिक शांतिपूर्ण है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो आराम करना चाहते हैं और समुद्र की शांति का आनंद लेना चाहते हैं।

अंजुना में कई स्थानीय रेस्तरां हैं जहां आप प्रामाणिक करी और समुद्री भोजन का स्वाद ले सकते हैं। इसके अलावा आस-पास कई ऐसे रेस्तरां भी हैं जो गोवा के अलावा अन्य व्यंजन भी परोसते हैं। एंटारेस और थलासा जैसे कई प्रसिद्ध रेस्तरां सिर्फ 1.5 किमी दूर हैं

आप प्रसिद्ध अंजुना पिस्सू बाजार भी जा सकते हैं, जहां आभूषण, कपड़े और अन्य वस्तुओं की कई दुकानें हैं। इसमें कई खाद्य स्टॉल और लाइव संगीत और प्रदर्शन भी होते हैं।

अंजुना एक शानदार जगह है जहाँ शानदार समुद्रतट, मनोरंजक बाजार, समृद्ध इतिहास और अद्भुत पार्टियाँ हैं। चाहे आपको सूरज, इतिहास या नृत्य पसंद हो, अंजुना में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। बस स्थानीय नियमों का पालन करना सुनिश्चित करें और आनंद लें!

विलागोआ के साथ किराए पर लें और सिर्फ आपके लिए बनाए गए अनुभव का आनंद लें!

हमारे साथ बुकिंग एक परेशानी मुक्त प्रक्रिया है और हमारी टीम आपको हर कदम पर मार्गदर्शन करने में प्रसन्न होगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके लिए सब कुछ सही हो। यदि आप एक निजी पूल और अन्य सुविधाओं के साथ एक शांतिपूर्ण लेकिन लक्जरी विला की तलाश में हैं तो अंजुना में हमारा विला किराए पर लेना आपके लिए एकदम सही है। विला भी एक अच्छे स्थान पर स्थित है, जिससे यह गोवा में आपकी छुट्टियों के लिए किराए पर लेने के लिए एक शानदार जगह है, ताकि आप उत्तरी गोवा का पता लगा सकें।

विला लियाना में यादें बनाने का अवसर न चूकें, जो विशेष रूप से आपकी पसंद और रुचि के अनुरूप बनाई गई हैं। इस विला को किराये पर लेना सिर्फ आवास लेने से कहीं अधिक है। यह गोवा का अनुभव करने के लिए एक आदर्श स्थान है। हमने आपकी पसंद के अनुसार सब कुछ बनाया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके पास गोवा की यात्रा करने और एक यादगार समय बिताने के लिए आवश्यक सभी चीजें होंगी।

हमारी टीम हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए मौजूद है कि आपको परेशानी मुक्त अनुभव मिले और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपका प्रवास अविस्मरणीय हो। अपने प्रियजनों के साथ यादें बनाएं और गोवा में अपनी छुट्टियों को बेहतरीन बनाएं।

विलागोवा में हम हर कदम पर आपके साथ हैं ताकि आपकी बुकिंग प्रक्रिया आसान और सुविधाजनक हो। जब भी आपको हमारी आवश्यकता होगी, हमारी समर्पित टीम यहां मौजूद रहेगी और हम हमेशा आपका स्वागत करने तथा आपकी आवश्यकतानुसार हरसंभव सहायता करने के लिए तत्पर रहेंगे। हमारे साथ बुकिंग आसान और सुरक्षित है। आपकी सपनों की छुट्टी बस एक बुकिंग दूर है, और हम इसे आपके लिए विशेष बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? अभी अपना आरक्षण सुरक्षित करें और अपने आराम और आनंद के लिए आधुनिक सुविधाओं से युक्त इस लक्जरी विला में रहकर गोवा में एक मजेदार छुट्टी का आनंद लें।

विला लियाना

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं: 69

  • शयन कक्षों की संख्या: 5
  • बाथरूम की संख्या: 5
  • एयर कंडीशनर
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • पावर बैक अप
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • टीवी

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

नाम: वागाटोर बीच
दूरी: 2.2 किमी

नाम: रोमियो लेन
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: बाबका गोवा
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: मिस मार्गारीटा
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम : डब्ल्यू गोवा
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: ऑलिव बार एंड किचन
दूरी: 8 मिनट की ड्राइव

नाम: थलासा
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: बो ताई
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: एंटारेस
दूरी: 8 मिनट की ड्राइव

नाम: पर्पल मार्टिनी
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: डुबकी
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: टिटली कलिनरी बार
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: किकी बाय द सी
दूरी: 8 मिनट की ड्राइव

समय
चेक-इन का समय दोपहर 2:00 बजे है
चेक-आउट का समय सुबह 11:00 बजे है

अधिभोग
मानक अधिभोग 10 अतिथि है। अधिकतम 15 अतिथि. (मानक क्षमता से अधिक अतिरिक्त अतिथियों के लिए शुल्क देय है; अतिरिक्त गद्दे के साथ प्रति व्यक्ति प्रति रात्रि 2500 रुपये)

बच्चों की नीति
7 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए निःशुल्क प्रवास

पालतू पशु नीति
पालतू जानवरों के लिए पूर्व अनुमति की आवश्यकता होती है और शुल्क देय होता है (आपको अपने पालतू जानवर की नस्ल, आयु और वजन के बारे में पहले से सूचित करना होगा)

शोर नीति
रात्रि 9:00 बजे के बाद कोई शोर नहीं

पहचान
सभी मेहमानों या आगंतुकों को पहचान पत्र दिखाना होगा और यदि ठहरने की अवधि 4 घंटे से अधिक है तो विला में अधिकतम क्षमता तक सुविधाओं के उपयोग के लिए प्रति व्यक्ति 500 ​​रुपये का शुल्क लगेगा (अधिक शुल्क के लिए पहले से स्वीकृति लेनी होगी)

सुरक्षा जमा राशि
चेक-इन के समय 20,000 रुपये की सुरक्षा जमा राशि ली जाती है, जो चेक-आउट के समय वापस कर दी जाती है

पुष्टिकरण नीति
अपनी बुकिंग की पुष्टि के लिए, कुल राशि का 50% अग्रिम भुगतान करना होगा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Fill out this field
Fill out this field
कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Fill out this field
Fill out this field
कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.