विला शांत

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं. 75

निजी पूल के साथ छह बेडरूम वाला विला, विला सेरेन किराए पर लें

निजी पूल के साथ लक्जरी विला सेरेनिटी में अपने शरीर, मन और आत्मा को सुरक्षित रखें। विला में 6 शयनकक्ष, संलग्न बाथरूम, साझा भोजन क्षेत्र के साथ बैठक कक्ष, रसोईघर, निजी पूल के साथ बाहरी बैठने की जगह है।

लिविंग रूम वह पहला कमरा है जो विला में प्रवेश करते ही आपके सामने आता है और कमरे के क्लासिक और सुरुचिपूर्ण इंटीरियर को देखकर आप अचंभित हुए बिना नहीं रह सकते। लिविंग रूम में 6 सीटर सोफा सेट, टाटा स्काई टीवी, एसी और सुंदर न्यूनतम साज-सज्जा है।

डाइनिंग एरिया, लिविंग एरिया और किचन के बीच में आता है। इसमें 8 सीटर रस्टिक वुडेन डाइनिंग टेबल है जो अच्छे भोजन का आनंद लेने के लिए एकदम सही जगह है।

रसोईघर आपकी पसंद का भोजन तैयार करने में आपकी सहायता करने के लिए अच्छी तरह सुसज्जित है। इसमें फ्रिज, गैस और माइक्रोवेव के साथ-साथ सभी आवश्यक क्रॉकरी और कटलरी भी उपलब्ध हैं।

विला में प्रथम तल पर एक और लिविंग एरिया है, जिसमें 6 सीटों वाला बैठने का क्षेत्र, टीवी, एसी और एक बाहरी बैठने की जगह के साथ एक सुंदर संलग्न बालकनी है, जहां कोई भी चाय या कॉफी की चुस्की लेते हुए शांत दृश्य का आनंद ले सकता है।

विला में बालकनी में एक विशेष बैठने की जगह है जो लिविंग रूम 2 से जुड़ी हुई है। इसमें 5 सीटर सोफा सेट और एक कॉफी टेबल के साथ 2 कुर्सियां ​​हैं।

बेडरूम 1 में एसी, क्वीन साइज बेड, टाटा स्काई के साथ टीवी और बेडसाइड टेबल के साथ-साथ आंतरिक सज्जा के कारण कुल मिलाकर शांति और शांत वातावरण है। कमरे में लगे विशाल फ्रेंच दरवाजे न केवल आपको पूल का दृश्य दिखाते हैं, बल्कि उस तक पहुंचने में भी आपकी मदद करते हैं।

बाथरूम 1, बेडरूम 1 से जुड़ा हुआ बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है।

बेडरूम 2 में एक एसी, बेडसाइड टेबल के साथ 2 सिंगल बेड, टाटा स्काई के साथ टीवी और 2 लोगों के बैठने की जगह के साथ संलग्न बालकनी है। कमरे का शांत और शीतल वातावरण आपको शांति का एहसास देता है।

बाथरूम 2, बेडरूम 2 से जुड़ा हुआ एक बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है।

बेडरूम 3 आपका क्लासिक, गर्म और स्वागत करने वाला बेडरूम है, जिसमें क्वीन साइज बेड, एसी, अलमारी, बेडसाइड टेबल और मनोरम दृश्य वाली खिड़कियां हैं।

बाथरूम 3, बेडरूम 3 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है।

शयन कक्ष संख्या 4 में शांति के साथ-साथ विचित्रता का भी समावेश है। इसमें बेडसाइड टेबल के साथ क्वीन साइज बेड, टाटास्काई के साथ टीवी, एसी और 2 लोगों के बैठने की जगह के साथ संलग्न बालकनी है।

बाथरूम 4, बेडरूम 4 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है।

बेडरूम 5 में आधुनिकता की झलक के साथ एक गर्म विंटेज एहसास है। इसमें क्वीन साइज बेड, टाटा स्काई टीवी, एसी और 2 लोगों के बैठने की जगह के साथ बालकनी भी है।

बाथरूम 5, बेडरूम 5 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है।

बेडरूम 6 में क्वीन साइज बेड, बेडसाइड टेबल, टाटा स्काई के साथ टीवी, एसी और शांत दृश्य के साथ 2 लोगों के बैठने की जगह के साथ संलग्न बालकनी है।

बाथरूम 6, बेडरूम 6 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है।

विला में एक पाउडर रूम है जिसमें शॉवर क्षेत्र और पश्चिमी शैली का शौचालय तथा सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध है।

विला में एक शानदार निजी पूल है जो आपको अद्वितीय विलासिता का अनुभव देगा। विला में पूल के पास एक सुंदर आउटडोर बैठने का क्षेत्र भी है। पूल तक बाहर से तथा बेडरूम 1 से भी पहुंचा जा सकता है।

  • शयन कक्षों की संख्या: 6
  • बाथरूम की संख्या: 6
  • एयर कंडीशनर
  • पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर
  • सेवा: ऑन-साइट केयरटेकर, अनुरोध पर शेफ,
  • निजी पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • पावर बैक अप
  • निजी पूल
  • निजी लिफ्ट
  • छत पर लाउंज
  • उपग्रह दूरदर्शन

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

नाम: बागा बीच
दूरी: 1.3 किमी

नाम: हैमरज़ नाइट क्लब
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: टाइटोस लाइन
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: मोटी मछली
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: ज़ांज़ीबार बीच शेक
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: टोरो टोरो
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: रॉयल एनफील्ड गैराज कैफे
दूरी: 2 मिनट की ड्राइव

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.