विला सलिया

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं. 71

लक्जरी विला सलिया किराए पर लें, निजी पूल के साथ 3 बेडरूम विला

विला सलिया के साथ अपने दिल में गर्मजोशी, अपनी आत्मा में शांति, अपने गांव में सौंदर्य और अपने जीवन में यादें जोड़ें। यह विला गोवा के बागा में स्थित है, जो बेहतरीन नाइट क्लबों, स्वादिष्ट भोजनालयों, हरी-भरी हरियाली और सबसे प्रतिष्ठित बागा क्रीक से घिरा हुआ है। आपकी छुट्टियाँ इससे बेहतर नहीं हो सकतीं! विला में 3 शयन कक्ष, संलग्न बाथरूम, साझा भोजन क्षेत्र के साथ बैठक कक्ष, रसोईघर और बाहरी बैठक क्षेत्र के साथ निजी पूल है।

लिविंग रूम का थीम आधुनिक और सुरुचिपूर्ण है। इसमें चमकीले कुशन के साथ एक सुंदर ग्रे 5 सीटर सोफा है जो माहौल में रंग का सही मिश्रण जोड़ता है। विशाल कांच के दरवाजे आपको सुंदर दृश्य का आनंद लेने में मदद करते हैं।

भोजन क्षेत्र में 6 सीटों वाली देहाती लकड़ी की डाइनिंग टेबल है। भोजन क्षेत्र में विशाल फ्रेंच दरवाजे आपको प्रत्येक भोजन का आनंद लेते हुए पूल के दृश्य का आनंद लेने में मदद करते हैं। भोजन क्षेत्र खुले रसोईघर के बहुत करीब है, क्योंकि सच तो यह है कि कोई भी अपने भोजन के आने का इंतजार करना पसंद नहीं करता।

रसोईघर वह स्थान है जहाँ घर का हृदय स्थित है और यह सही भी है। रसोईघर में माइक्रोवेव, फ्रिज गैस/इंडक्शन के साथ-साथ आपकी पसंद का भोजन तैयार करने के लिए सभी आवश्यक बर्तन मौजूद हैं। क्लासिक वुडन रस्टिक वाइब और बार कुर्सियों के साथ छोटा खुला क्षेत्र रसोईघर को और अधिक गर्मजोशीपूर्ण और स्वागतयोग्य बनाता है।

विला के पहले से मौजूद लक्जरी वाइब में “सुपर” जोड़ने वाला खूबसूरत पूल है। यह विला आपको अन्य किसी की तरह शानदार निजी पूल सुविधा प्रदान करता है, जिससे आप पूल के किनारे एक ठंडे दिन का आनंद ले सकते हैं। भोजन क्षेत्र से पूल का दृश्य भी देखा जा सकता है।

बेडरूम 1 में आधुनिक, अनोखा और गर्मजोशी भरा माहौल है, जो छुट्टियों के लिए सही मूड तैयार करता है। इसमें क्वीन साइज बेड, एसी, लैंप के साथ 2 बेडसाइड टेबल और कुर्सी व कॉफी टेबल के साथ एक छोटा बैठने का क्षेत्र है। बिस्तर में आराम करने के अलावा, आप संलग्न बालकनी में ताजी हवा और दृश्य आनंद का भी आनंद ले सकते हैं, जिसमें 2 कुर्सियां ​​और मेज हैं, जो सुबह की कॉफी या शाम की चाय की चुस्की लेने के लिए बहुत बढ़िया जगह है।

बाथरूम 1, बेडरूम 1 से जुड़ा हुआ बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, स्नान क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 2 में एक विचित्र और गर्मजोशी भरा माहौल है। इसमें क्वीन साइज बेड, एसी, दराजों वाला चेस्ट, कुर्सी और कॉफी टेबल के साथ एक छोटा बैठने का क्षेत्र है। कमरे में विशाल फ्रेंच खिड़कियां आपको प्रकृति के आनंद का आनंद लेने में मदद करती हैं।

बाथरूम 2, बेडरूम 2 से जुड़ा हुआ बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, स्नान क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 3 में एक विचित्र और गर्मजोशी भरा माहौल है। इसमें क्वीन साइज बेड, एसी, अलमारी और संलग्न बालकनी के साथ 2 कुर्सियां ​​और एक कॉफी टेबल है।

बाथरूम 3, बेडरूम 3 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, स्नान क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

  • शयन कक्षों की संख्या: 3
  • बाथरूम की संख्या: 3
  • एयर कंडीशनर
  • पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर
  • सेवा: ऑन-साइट केयरटेकर, अनुरोध पर शेफ,
  • निजी पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • पावर बैक अप
  • निजी पूल
  • जकूज़ी
  • निजी लिफ्ट
  • छत पर लाउंज
  • उपग्रह दूरदर्शन

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

नाम: बागा बीच
दूरी: 1.3 किमी

नाम: हैमरज़ नाइट क्लब
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: टाइटोस लाइन
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: मोटी मछली
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: ज़ांज़ीबार बीच शेक
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: टोरो टोरो
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: रॉयल एनफील्ड गैराज कैफे
दूरी: 2 मिनट की ड्राइव

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.