नियम एवं शर्तें लक्जरी संपत्ति

आरक्षण पुष्टि की शर्तें

सभी प्रस्ताव उपलब्धता के अधीन हैं और अंतिम पुष्टि अग्रिम भुगतान के बाद भेजी जाएगी। इससे पहले कोई बुकिंग कन्फर्म नहीं होती। आपकी ओर से पुष्टि प्राप्त होने के बाद हम 24 घंटे के लिए संपत्ति को ब्लॉक कर देते हैं ताकि अग्रिम भुगतान हम तक पहुंच सके। यदि किसी कारण से भुगतान में देरी हो रही है, तो कृपया हमारे प्रबंधक से उपलब्धता की पुनः पुष्टि करें।

उसी दिन आगमन चेक-इन हमेशा उपलब्धता के अधीन होता है।

बुकिंग की पुष्टि के लिए कुल राशि का 50% अग्रिम भुगतान आवश्यक है। व्यस्ततम तिथियों और लम्बे सप्ताहांतों के लिए 100% अग्रिम भुगतान आवश्यक है।

सभी भुगतान सरकारी करों के अधीन हैं।

प्रति शयन कक्ष प्रति रात्रि मूल्य 2,500 INR से 7,499 INR तक के आरक्षण के लिए: GST 18%

यदि प्रति शयन कक्ष प्रति रात्रि किराया 7,500 रुपये या उससे अधिक है: जीएसटी 28%

आगमन से 30 दिन या उससे अधिक पहले रद्दीकरण के लिए अग्रिम भुगतान का 50% वापसी योग्य है। चेक-इन तिथि से 30 दिन से कम समय पहले रद्दीकरण या लम्बे सप्ताहांत या व्यस्ततम तिथियों पर बुकिंग के लिए कोई धनवापसी नहीं की जाएगी।

यदि मूल रूप से बुक की गई संपत्ति (किसी भी कारण से) मेहमानों को ठहराने के लिए उपयोग नहीं की जा सकती है, तो प्रबंधन समान या उच्च श्रेणी का वैकल्पिक स्थान उपलब्ध कराएगा या अग्रिम भुगतान की पूरी राशि वापस कर देगा।

प्रबंधन किसी भी समय और किसी भी कारण से पुष्टि किए गए आरक्षण को रद्द कर सकता है और प्राप्त धनराशि को वापस करने के अलावा कोई अन्य दायित्व नहीं है।

अंदर आओ बाहर जाओ

प्रत्येक अतिथि से अनुरोध है कि वे आगमन पर वैध फोटो पहचान पत्र प्रस्तुत करें तथा आगमन फॉर्म/सी-फॉर्म भरें। ऐसा न करने पर चेक-इन से इनकार किया जा सकता है। कोई धन वापसी नहीं की जाएगी।

मानक चेकआउट समय दोपहर 12.00 बजे है और चेक-इन समय दोपहर 2.00 बजे है शीघ्र चेक-इन और देर से चेक-आउट उपलब्धता के अधीन हैं और अतिरिक्त शुल्क लागू हो सकते हैं। शीघ्र चेक-इन/देर से चेक-आउट की सुविधा की अग्रिम गारंटी नहीं दी जा सकती, जब तक कि भुगतान द्वारा आरक्षण न कराया गया हो।

कृपया ध्यान दें कि शेष भुगतान आगमन पर संपत्ति/सुविधाओं की जांच करने तथा प्राप्त प्रस्ताव/चित्रों से उसका मिलान करने के बाद किया जाना चाहिए। भुगतान करने से इनकार/विलंब करने पर चेक-इन से इनकार किया जा सकता है और कोई धनवापसी नहीं की जाएगी।

हम विला में रहने वाले प्रत्येक अतिथि से न्यूनतम 2,000 रुपये की वापसी योग्य क्षति जमा राशि लेते हैं, तथा यदि संपत्ति में पालतू जानवर की अनुमति है, तो प्रत्येक पालतू जानवर के लिए 10,000 रुपये लेते हैं। यह जमा राशि चेक आउट के समय वापस कर दी जाएगी, जब संपत्ति क्षतिग्रस्त/दुरुपयोग रहित पाई जाएगी।

संपत्ति को हुए नुकसान का शुल्क अतिथि से वसूला जाएगा। यदि आपको आगमन पर कोई क्षति दिखाई दे तो कृपया हमें यथाशीघ्र बताएं, अन्यथा इसे आपके प्रवास के दौरान हुई क्षति माना जाएगा।

पूल में होने वाली किसी दुर्घटना या ठहरने के दौरान फिसलने या गिरने के कारण होने वाली दुर्घटना के लिए प्रबंधन उत्तरदायी नहीं होगा।

Villagoa.in केवल आवास उपलब्ध कराता है तथा सभी अतिरिक्त सुविधाएं जैसे भोजन वितरण/टैक्सी/वाहन किराया आदि का प्रबंधन/पूर्ति तीसरे पक्ष द्वारा की जाती है। इसलिए villagoa.in के प्रबंधन को उनकी सेवा की गुणवत्ता के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

बिना पूर्व सूचना के किसी भी बाहरी अतिथि को प्रवेश की अनुमति नहीं है। यदि ऐसा पाया गया तो अतिरिक्त शुल्क लागू होगा। इसका परिणाम यह भी हो सकता है कि पूरे समूह को आवास उपलब्ध कराने से इनकार कर दिया जाए। कोई धन वापसी नहीं की जाएगी।

आपके ठहरने के दौरान

यद्यपि यह दुर्लभ है, कभी-कभी यांत्रिक या मानवीय त्रुटियों के कारण भी परिस्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं। हम समस्या की प्रकृति के आधार पर ऐसे सभी मुद्दों को यथाशीघ्र हल करने का आश्वासन देते हैं।

हमारे एयर कंडीशनिंग सिस्टम की नियमित आधार पर सर्विसिंग और जांच की जाती है। हालाँकि, अप्रत्याशित विफलता की स्थिति में इसे ठीक करने में 4 से 48 घंटे लग सकते हैं।

सैटेलाइट टीवी और वाई-फाई इंटरनेट तीसरे पक्ष द्वारा प्रदान किए जाते हैं और किसी भी समस्या का समाधान 24 घंटे के भीतर किया जाएगा और उनके शेड्यूल के अनुसार हल किया जाएगा।

पानी/बिजली आपूर्ति/टैक्सी हड़ताल आदि से जुड़ी प्रमुख समस्याएं सरकार पर निर्भर हैं और हमारे नियंत्रण से बाहर हैं।

संपत्ति से संबंधित छोटे-मोटे मुद्दों को मौके पर ही केयरटेकर/प्रबंधक द्वारा सुलझाया जा सकता है। यदि नहीं, तो कृपया हमारे ग्राहक सेवा अधिकारी को +91 70 300 800 99 पर कॉल करें

हाउसकीपिंग सेवा दिन में एक बार आपके लिए सुविधाजनक समय पर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच प्रदान की जाती है कृपया हाउसकीपिंग सुविधा का लाभ उठाने के लिए चाबी सुरक्षा/कर्मचारियों के पास छोड़ दें। शाम 5 बजे के बाद कोई हाउसकीपिंग नहीं की जाएगी

मेहमानों को समय-समय पर लागू सभी अधिनियमों, कानूनों और सरकारी नियमों का पालन करना, उनका अनुपालन करना और उनसे बंधे रहना आवश्यक है।

अपने आरक्षण के लिए अग्रिम भुगतान करने का अर्थ है कि सभी अतिथियों ने सूचीबद्ध नियमों और शर्तों तथा नियमों/विनियमों को पढ़ लिया है, समझ लिया है और उनसे सहमत हैं।

गोवा में आपकी मेजबानी के लिए उत्सुक हूँ