प्रारंभिक दर INR:
विला प्रकार:

लक्जरी विला सोनोस किराए पर लें, निजी पूल के साथ तीन बेडरूम वाला विला

यदि कोई स्थान भव्यता और कद का प्रतीक है, तो वह सोनोस विला होगा। विला में शानदार और क्लासिक आंतरिक साज-सज्जा है, जो आपको चुनाव करने के लिए मजबूर कर देगी। विला के चारों ओर की हरियाली समग्र शांतिपूर्ण माहौल को बढ़ाती है। विला में 3 बेडरूम, संलग्न बाथरूम, लिविंग रूम, डाइनिंग एरिया और आउटडोर बैठने की जगह के साथ निजी पूल है।

बेडरूम 1 में बिस्तर, टाटा स्काई टीवी, 3 सीटर सोफा, कॉफी टेबल के साथ 2 कुर्सियां ​​और एसी हैं। कमरे में लगे विशाल कांच के दरवाजे आपको सुबह की धूप में भीगने में मदद करते हुए शानदार दृश्य प्रदान करते हैं।

बाथरूम 1, बेडरूम 1 से जुड़ा हुआ बाथरूम है। इसमें शॉवर क्षेत्र, बाथटब, पश्चिमी शैली का शौचालय और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 2 में क्वीन साइज बेड, कॉफी टेबल के साथ टीवी, कॉफी टेबल के साथ कुर्सी है। कमरे में लगे विशाल कांच के दरवाजे आपको एक शांत दृश्य प्रदान करते हैं।

बाथरूम 2, बेडरूम 2 से जुड़ा हुआ एक बाथरूम है। इसमें शॉवर क्षेत्र, पश्चिमी शैली का शौचालय और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 3 में क्वीन साइज बेड, कॉफी टेबल के साथ टीवी, कॉफी टेबल के साथ कुर्सी है। कमरे की खिड़कियाँ आपको शान्त दृश्य प्रदान करती हैं।

बाथरूम 3, बेडरूम 3 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें शॉवर क्षेत्र, पश्चिमी शैली का शौचालय और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

लिविंग रूम वह पहला कमरा है जो विला में प्रवेश करते ही आपके सामने आता है और इसका क्लासिक इंटीरियर आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। इसमें एक आकर्षक सोफा सेट है, जिसकी पृष्ठभूमि में सुंदर सीढ़ियां हैं और सामने हरियाली का अद्भुत दृश्य है, जो सौंदर्यपूर्ण कांच की खिड़कियों से दिखता है।

भोजन कक्ष एक सुंदर 6 सीटर क्षेत्र है, जो लिविंग रूम और रसोईघर के साथ साझा स्थान है। इसमें टाटास्काई के साथ टीवी की सुविधा भी है, तो आप बिंज सेशन को नहीं छोड़ेंगे, है ना?

रसोईघर में सभी आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध हैं जो आपको भोजन तैयार करने में मदद करेंगी। इसमें माइक्रोवेव, गैस, फ्रिज और टोस्टर के साथ-साथ क्रॉकरी और कटलरी भी उपलब्ध है।

निजी पूल विला का सबसे बड़ा आकर्षण है। निजी पूल तक लिविंग रूम के साथ-साथ बाहर से भी पहुंचा जा सकता है। शांत हरा-भरा दृश्य, पूल का आनंद और सुंदर आउटडोर बैठने का क्षेत्र, छुट्टियों के लिए एक आदर्श स्थान है।

  • शयन कक्षों की संख्या: 3
  • बाथरूम की संख्या: 3
  • एयर कंडीशनर
  • सेवा: दिन में एक बार हाउसकीपिंग
  • निजी पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • पावर बैक अप
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • टीवी

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

नाम: सिंक्वेरिम बीच
दूरी: 2.45 किमी

नाम: द लेज़ी गूज़
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: टेरेज़ा बीच हाउस बाय स्ली ग्रैनी
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: हाउस ऑफ नोमैड
दूरी: 10 मिनट की ड्राइव

नाम: वोक एंड रोल रेस्टोरेंट
दूरी: 12 मिनट की ड्राइव

नाम: कोहिबा बार और किचन
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: SinQ
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: सेवन रिवर्स ब्रूइंग कंपनी,
दूरी: 10 मिनट की ड्राइव

नाम: टस्कनी गार्डन
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: बर्गर फैक्ट्री
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम : बाबाज़िन
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: भट्टी गांव
दूरी: 1 मिनट की ड्राइव

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.