विला मायालैंड

________________________________________________________

गोवा के अस्सागाओ की शांतिपूर्ण पहाड़ियों में स्थित विला मायालैंड एक खूबसूरत विला है जिसमें चार बेडरूम हैं और यह शानदार है। हरे-भरे पहाड़ों के शानदार दृश्य प्रस्तुत करने के लिए रणनीतिक रूप से स्थित यह विला, गोवा में किराये पर लेने के लिए एक शानदार जगह है, जहां आप एक मजेदार अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

इसमें एक विशाल बैठक कक्ष है, जिसमें आरामदायक सोफे और कुर्सियां ​​हैं, जो इसके आकर्षक साज-सज्जा के कारण बहुत सुंदर है। यह आराम करने और आसपास की शांति का आनंद लेने के लिए आदर्श स्थान है। इसमें एक अच्छी तरह से सुसज्जित भोजन क्षेत्र है जहाँ आप अपने प्रियजनों के साथ भोजन का आनंद ले सकते हैं।

विला मायालैंड में एक मनोरंजन क्षेत्र और सुंदर दृश्य वाला एक छत भी है। आप सभी के साथ मौज-मस्ती, आराम और आनंद ले सकते हैं। आधुनिक रसोईघर ताज़ा भोजन बनाने के लिए एकदम उपयुक्त है।

विला मायालैंड में संलग्न बाथरूम के साथ 4 आरामदायक बेडरूम और एक सामान्य पाउडर रूम है।

स्विमिंग पूल बड़ा है और उसके चारों ओर बैठने की व्यवस्था है, जहां आप अपने पसंदीदा पेय के साथ आराम कर सकते हैं।

विला मायालैंड में खुला वातावरण है और इसमें सुखदायक वातावरण के साथ नरम रंग पैलेट है। आंतरिक भाग में ऊंची छतें, सुंदर साज-सज्जा और काले व सफेद रंग की टाइलें हैं।

इसमें एक शानदार संगमरमर की सीढ़ियां हैं, जो विला के समग्र आकर्षण को बढ़ाती हैं। विला मायालैंड में एक शानदार बरामदा है जहाँ मेहमान मनोरंजन कर सकते हैं और शांतिपूर्ण वातावरण का आनंद ले सकते हैं

अस्सागाओ में स्थित यह लक्जरी विला गोवा के सर्वोत्तम आकर्षणों तक पहुँच प्रदान करता है

धूप से सराबोर विश्राम और जल गतिविधियों के लिए एक दिन के लिए अंजुना, वागाटोर या अश्वेम जैसे निकटवर्ती समुद्र तटों का भ्रमण करें। अस्सागाओ की आकर्षक सड़कों पर आराम से टहलें, अनोखे कैफे और बुटीक दुकानें देखें जो स्थानीय जीवन का सार प्रस्तुत करती हैं।

अस्सागाओ, अंजुना और वागाटोर के साथ अपनी जीवंत नाइटलाइफ़ के लिए जाना जाता है। ये क्षेत्र समुद्र तट क्लबों, बारों और झोपड़ियों से जीवंत हो उठते हैं, जहां लाइव संगीत और जीवंत वातावरण उपलब्ध होता है।

यह प्रसिद्ध रेस्तरां और कैफे के निकट है और आपको स्थानीय गोवा संस्कृति की झलक भी प्रदान करता है। रात में अस्सागाओ को खूबसूरती से रोशन किया जाता है। यहां कई ऐसे क्षेत्र हैं जो नाइटलाइफ के विविध विकल्प प्रदान करते हैं, जिनमें पार्टियां, क्लब, बार और रेस्तरां शामिल हैं, जहां अक्सर लाइव संगीत भी होता है। यहां जापानी, भारतीय, वियतनामी और कई अन्य विभिन्न व्यंजन परोसने वाले बड़ी संख्या में रेस्तरां हैं। यहां कई स्थानीय रेस्तरां भी हैं जो गोवा के विशिष्ट व्यंजन परोसते हैं, जिन्हें आपको अवश्य ही खाना चाहिए!

अंजुना एक पड़ोसी स्थान है जो अपनी समुद्र तट पार्टियों और झोंपड़ियों के लिए प्रसिद्ध है जो शाम को जीवंत हो जाती हैं। कई समुद्र तट क्लबों और बारों में ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं जिनमें अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत होता है। यहां कई जगहें हैं जहां लाइव संगीत होता है, कुछ जगहों पर तो डीजे भी होते हैं, जिससे वहां एक उज्ज्वल और मजेदार नाइटलाइफ़ बनती है। समुद्र तट अक्सर रंग-बिरंगी रोशनियों से जगमगा उठते हैं, तथा संगीत की ध्वनि से वातावरण गूंज उठता है, जब लोग रात का आनंद लेने के लिए समुद्र तट पर स्थित झोपड़ियों और क्लबों में एकत्र होते हैं। जब आप गोवा में हों तो प्रसिद्ध सनडाउनर पार्टियों को न चूकें।

अंजुना बीच एक खूबसूरत जगह है जिसके चारों ओर झोपड़ियाँ और जीवंत स्थान हैं। आप समुद्र तट पर टहल सकते हैं, पानी में ताज़गी भरी डुबकी लगा सकते हैं या फिर समुद्र तट के किनारे स्थित रेस्तरां और कैफे में जाकर सूर्यास्त का नज़ारा भी देख सकते हैं।

थोड़ी दूर ड्राइव करने पर आप चापोरा किले तक पहुंच जाएंगे, जो एक पहाड़ी के ऊपर स्थित है और जहां से परिदृश्य का सुंदर दृश्य दिखाई देता है। यदि आप थोड़ा और रोमांच चाहते हैं, तो भारत के सबसे ऊंचे झरनों में से एक, दूधसागर झरने की एक दिन की यात्रा पर विचार करें। समुद्र तट के किनारे जल गतिविधियों का आनंद लें या क्षेत्र में स्थित अनेक स्वास्थ्य केन्द्रों का लाभ उठाते हुए स्पा दिवस का आनंद लें।

गोवा में हमारा विला किराए पर लेना आपके प्रवास को सिर्फ आराम करने की जगह से कहीं अधिक बनाता है, बल्कि यह एक ऐसा अनुभव है जो सिर्फ आपके लिए बनाया गया है, जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ स्थायी यादें बना सकते हैं।

विलागोवा के साथ रहें और जीवन भर के लिए यादगार यादें बनाएं

गोवा में अपने प्रवास के लिए विला मायालैंड का चयन करना विलासिता और आराम के विशिष्ट मिश्रण का वादा करता है, जो एक अद्वितीय और यादगार अनुभव प्रदान करता है। अस्सागाओ में स्थित यह विला हरी-भरी पहाड़ियों के बीच एक शांतिपूर्ण विश्राम स्थल प्रदान करता है, तथा लोकप्रिय आकर्षणों और जीवंत क्षेत्रों के निकट भी स्थित है।

विला मायालैंड विविध प्राथमिकताओं को पूरा करता है तथा सभी के लिए अनेक सुविधाएं प्रदान करता है। विशाल स्विमिंग पूल, अच्छी तरह से सुसज्जित रसोईघर और मनोरंजन स्थल विभिन्न गतिविधियों के लिए आदर्श पृष्ठभूमि प्रदान करते हैं।

विलागोवा में हमारी टीम आपकी सेवा में तत्पर है, जो आपकी रुचियों और प्राथमिकताओं के अनुरूप व्यक्तिगत सिफारिशें प्रदान करने के लिए तैयार है। चाहे वह आस-पास के आकर्षण, गतिविधियां, या भोजन विकल्प हों, कंसीयज आपको अपने प्रवास का अधिकतम लाभ उठाने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है।

यदि आप किसी समूह के साथ रह रहे हैं, तो विला के भीतर समूह गतिविधियों का आयोजन करने पर विचार करें। समूह खेल और साझा अनुभव आपसी बंधन और स्थायी यादें बनाते हैं, जिससे आपका प्रवास न केवल आनंददायक बल्कि यादगार भी बन जाता है।

गोवा में इस विला को किराए पर लेने से यह सुनिश्चित होता है कि आपके पास सर्वोत्तम लक्जरी सुविधाएं हैं, जिन्हें गोवा में आपको सर्वोत्तम समय प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक बनाया गया है। प्रकृति से घिरा यह विला एक शांतिपूर्ण स्थान है, जिसमें निजी स्विमिंग पूल और सोच-समझकर डिजाइन किए गए स्थान हैं, जो आरामदायक मेहमानों को सभी लक्जरी सुविधाएं प्रदान करते हैं। आंतरिक और बाह्य दोनों ही रूप से सुंदर डिजाइन, गोवा में एक आदर्श प्रवास सुनिश्चित करता है।

विला मायालैंड

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं: 155

  • शयन कक्षों की संख्या: 4
  • बाथरूम की संख्या: 4.5
  • एयर कंडीशनर
  • नाश्ता उपलब्ध है
  • साइट पर पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • समर्पित कार्यक्षेत्र
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • टीवी

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

वागाटोर बीच
दूरी: 6.5 किमी

नाम: साके
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: सोपो
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: एवोज़ किचन
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: बारूद
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: गांव 36
दूरी: 8 मिनट की ड्राइव

नाम: बावरी
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: बारफ्लाई
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: पड़ोसी
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: क्यूबेबार द ओरिजिनल स्मोकहाउस
दूरी: 10 मिनट की ड्राइव

नाम: मिस्त्रस
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

समय
चेक-इन का समय दोपहर 2:00 बजे से रात 12:00 बजे तक है
चेक-आउट का समय सुबह 11:00 बजे से पहले है

अधिभोग
मानक अधिभोग 8 अतिथि है
बुकिंग पुष्टिकरण में बताए गए से अधिक लोगों को किराये की संपत्ति में शामिल करने की अनुमति नहीं है। यदि विला की मेज़बानी क्षमता के भीतर ही ठहरने की व्यवस्था है तो प्रति व्यक्ति प्रति रात्रि 5,000 रुपये का अतिरिक्त शुल्क लगेगा।

कम से कम रहने
न्यूनतम 2 रातों का प्रवास अनिवार्य है

पालतू पशु नीति
कृपया अपने पालतू जानवर की देखभाल के लिए हमेशा एक अतिथि को साथ रखें। (पूर्व अनुमोदन आवश्यक है, यदि आप अनुमोदन लेने की योजना बना रहे हैं तो कृपया हमसे संपर्क करें)

शोर राजनीतिक
विला के अंदर संगीत रात 10:00 बजे से सुबह 08:00 बजे के बीच ही सुनना होगा

सुरक्षा जमा राशि
30,000 रुपये की सुरक्षा जमा राशि प्रदान की जानी चाहिए

*अन्य नियम

  • मूल्यवान वस्तुओं के लिए सुरक्षा लॉकर का उपयोग करें। किसी भी वस्तु के गुम हो जाने की स्थिति में प्रबंधन और कर्मचारी जिम्मेदारी लेने में असमर्थ हैं।
  • यदि कोई चाबी खो जाती है, तो सुरक्षा कारणों से ताला बनाने वाले द्वारा लॉक सिलेंडर को बदल दिया जाएगा और उसका बिल वास्तविक मूल्य के अनुसार लिया जाएगा।
  • सभी कर्मचारियों को 24 घंटे में कम से कम 10 घंटे का विश्राम समय मिलना चाहिए। रात एक बजे से सुबह सात बजे तक सभी कर्मचारियों को अपने कमरों में चले जाना होगा।
  • खिड़कियां और दरवाजे बंद रखने चाहिए जब तक कि उन्हें खोलने की आवश्यकता न हो (मच्छरों के कारण!)। जब उपयोग में न हों तो सभी लाइटें और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बंद कर दिए जाने चाहिए। यह अधिकांश मेहमानों की एक अच्छी आदत है जिसकी हम सराहना करते हैं!
  • विला के अंदर धूम्रपान की सख्त मनाही है, हालांकि आप बालकनी और बाहरी क्षेत्रों में धूम्रपान कर सकते हैं।
  • कभी-कभी जब कोई प्रदूषक (एक बार हमारे यहां पटाखों से गंदगी हो गई थी!) पूल में भोजन या पेय पदार्थ गिर जाता है तो 25,000 रुपये का सफाई शुल्क देना पड़ता है, क्योंकि इसमें पेशेवर मदद, रसायन और पानी के टैंकर शामिल होते हैं।
  • कृपया अपने खाते को किसी भी नुकसान से बचाने के लिए घर के अंदर रखे किसी भी फर्नीचर को बाहर न ले जाएं।
  • कृपया कोई भी सजावट की वस्तु न रखें जिससे संपत्ति पर किसी भी चीज से छेड़छाड़ हो।
  • विला परिसर में ज्वलनशील एवं विस्फोटक पदार्थ तथा अप्रिय गंध वाली वस्तुओं का प्रवेश निषिद्ध है।
  • हम नशीली दवाओं के निषेध की नीति का सख्ती से पालन करते हैं, साथ ही किसी भी अवैध/आपत्तिजनक गतिविधि पर भी रोक लगाते हैं जो चिंता का कारण हो।
  • हमारे पास एक खुला पूल है और वहां कोई लाइफगार्ड तैनात नहीं है, इसलिए मालिक/प्रबंधन कंपनी को किसी भी दुर्घटना के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता, खासकर बच्चों से संबंधित दुर्घटना के लिए।
  • पूल का उपयोग करने के बाद अपने आप को पूरी तरह से सुखाने के बाद ही फर्नीचर का उपयोग करें।
  • हम अपने मेहमानों को तौलिये का उपयोग न करने और न ही उसे फेंकने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जल संरक्षण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।
  • यदि चेक-इन तिथि से 45 दिन पहले बुकिंग रद्द की जाती है तो कुल बुकिंग राशि पर 100% रिफंड दिया जाएगा।
  • यदि चेक-इन तिथि से 30-44 दिन पहले बुकिंग रद्द की जाती है तो कुल बुकिंग राशि का 75% रिफंड दिया जाएगा।
  • यदि चेक-इन तिथि से 29-15 दिन पहले बुकिंग रद्द की जाती है तो कुल बुकिंग राशि का 50% रिफंड दिया जाएगा।
  • यदि चेक-इन तिथि से 15 दिन से कम समय पहले बुकिंग रद्द की जाती है तो कोई धनवापसी नहीं की जाएगी।
  • मूल शहर और गोवा में लॉकडाउन – कुल बुकिंग राशि पर 100% रिफंड।
  • यदि 30% से अधिक लोग कोविड से संक्रमित होते हैं – तो उसी विला के लिए प्रचलित दरों पर छह महीने के लिए क्रेडिट नोट। (इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए कृपया बुकिंग के समय सभी यात्रियों के आधार कार्ड की प्रतियां साझा करें।)

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.