विला नाटा

______________________________________________________________

गोवा के मोरजिम में स्थित, किराये के लिए डिज़ाइन किया गया यह लक्जरी 3-बेडरूम विला में वह सब कुछ है जो आपको चाहिए और यह एक आरामदायक और शांतिपूर्ण प्रवास के लिए है।

लिविंग रूम आरामदायक है और यह बहुत ही गर्म और आकर्षक स्थान है, जो इसे दोस्तों और परिवार के साथ घूमने या अकेले आराम करने के लिए एक शानदार जगह बनाता है। इसमें एक बरामदा भी है जहां से स्विमिंग पूल का नजारा दिखता है तथा बैठने की जगह भी है जहां आप आराम कर सकते हैं।

विला नाटा में तीन शयन कक्ष हैं, तथा उनमें से दो में सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री और सुविधाओं सहित अपने स्वयं के संलग्न बाथरूम हैं। यहां एक और बाथरूम भी है जिसे सभी अतिथि साझा कर सकते हैं। सभी बाथरूमों में गीजर, तौलिए और बुनियादी प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

तीनों बेडरूम में किंग साइज बेड, एयर कंडीशनिंग, कुछ बैठने की जगह और सुंदर साज-सज्जा है।

मोरजिम में निजी पूल के साथ 3 बेडरूम वाला विला आज दुर्लभ है

यहां एक भोजन क्षेत्र है जहां आप पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर में तैयार स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं। रसोईघर में आधुनिक सुविधाएं हैं ताकि आप अपना पसंदीदा भोजन तैयार कर सकें। रसोईघर में गैस स्टोव, टोस्टर, मिक्सर-ग्राइंडर, इलेक्ट्रिक केतली, रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव की सुविधा है। बोतलबंद पेयजल उपलब्ध कराया जाता है। क्रॉकरी और कटलरी भी उपलब्ध हैं। यह विला आधुनिक और आरामदायक वातावरण का मिश्रण है, इसलिए यह स्टाइलिश तो लगता ही है, साथ ही घर जैसा भी लगता है।

विला नाटा में एक निजी पूल भी है! चाहे आप धूप में भीगना चाहते हों या तैराकी करके ठंडक पाना चाहते हों, स्विमिंग पूल क्षेत्र आपके लिए अपने मित्रों और परिवार के साथ आराम करने का एक आदर्श स्थान है।

विला नाटा गोवा के मोरजिम में स्थित है, जहां करने के लिए बहुत सारी मनोरंजक गतिविधियां हैं। यदि आप बाहरी गतिविधियों के शौकीन हैं, तो आस-पास के खूबसूरत रास्तों पर टहलने या बाइक चलाने के लिए निकल पड़ें। या फिर अपने पूल के पास आराम करें और विला से खूबसूरत दृश्यों का आनंद लें।

मोरजिम बीच आराम करने और शाम को सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए आदर्श स्थान है। आप पानी में तैर सकते हैं या समुद्र के किनारे आराम कर सकते हैं। और यदि आप कुछ साहसिक कार्य करना चाहते हैं, तो यहां अद्भुत दृश्यों के साथ नाव यात्राएं भी उपलब्ध हैं, तथा रोमांच के लिए जल क्रीड़ाएं भी उपलब्ध हैं!

और आस-पास के बाजारों, आरामदायक कैफे और आकर्षक दुकानों को देखकर स्थानीय दृश्य का आनंद लेना न भूलें। यह स्थानीय संस्कृति के बारे में जानने और संभवतः कुछ छुपे हुए रत्नों की खोज करने का एक शानदार तरीका है।

यदि आपको पक्षियों को देखना पसंद है तो मोरजिम आपके लिए एकदम उपयुक्त स्थान है। समुद्रतट और पास की चापोरा नदी विभिन्न प्रकार के पक्षियों को आकर्षित करती है। आपको किंगफिशर और चील दिख सकते हैं। और यदि आप कुछ रोमांच चाहते हैं, तो यहां पैरासेलिंग, जेट-स्कीइंग और कयाकिंग जैसे शानदार जल खेल भी हैं।

पक्षी दर्शन से लेकर प्रसिद्ध देर रात की पार्टियों तक – मोरजिम विला में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं

जो लोग अधिक ऊर्जावान माहौल चाहते हैं, उनके लिए मोरजिम में जीवंत वातावरण और अंतरराष्ट्रीय तथा स्थानीय संगीत के मिश्रण वाले नाइट क्लब और लाउंज हैं। समुद्र तट पर कभी-कभार होने वाली पार्टियाँ, अलाव और जीवंत भीड़ के साथ, ऐतिहासिक होती हैं।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों, त्यौहारों और देर रात तक खुले रहने वाले भोजनालयों पर नजर रखें, जो एक गतिशील और आकर्षक नाइटलाइफ़ अनुभव प्रदान करते हैं। चाहे आप समुद्र तट पर आराम करने के सत्रों, नृत्य पार्टियों या सांस्कृतिक रात्रियों में रुचि रखते हों, मोरजिम की नाइटलाइफ यह सुनिश्चित करती है कि सूर्यास्त के बाद हर किसी के लिए आनंद लेने के लिए कुछ न कुछ अवश्य होगा।

मोरजिम में योग और स्वास्थ्य के लिए स्थान हैं, इसलिए यदि आप अपने मन और शरीर को आराम देना चाहते हैं, तो आप ऐसा भी कर सकते हैं।

स्थानीय गोवा भोजन का स्वाद लेना न भूलें – समुद्री भोजन, स्वादिष्ट करी, प्रामाणिक गोवा मछली करी चावल और नारियल पेय स्वादिष्ट हैं।

एक अलग अनुभव के लिए, चापोरा नदी के बैकवाटर का अन्वेषण करें। सुंदर परिदृश्य देखें और स्थानीय मछली पकड़ने वाले गांवों के बारे में जानें। मोरजिम में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, जो इसे घूमने के लिए एक विशेष स्थान बनाता है।

विला नाटा को किराये पर लेने के लिए सबसे उपयुक्त स्थान इसलिए माना जाता है क्योंकि यह एक बेहतरीन स्थान पर स्थित है, तथा खूबसूरत दृश्यों वाले अद्भुत स्थानों के करीब है। अंदर, हमारे पास सभी विलासितापूर्ण चीजें हैं जैसे निजी स्विमिंग पूल और रसोईघर जिसमें आपकी जरूरत की हर चीज मौजूद है। यह ऐसा है जैसे आपके पास अपना खुद का स्थान हो, और यह कई होटलों में कमरे बुक करने की तुलना में अक्सर अधिक किफायती होता है।

तो, चाहे आप एक बड़े पारिवारिक समारोह, एक रोमांटिक यात्रा, या काम से संबंधित अवकाश की योजना बना रहे हों, हमारा विला गोवा में किराये के लिए एकदम सही जगह है!

विलागोवा में हमारी टीम हर कदम पर आपकी मदद करने के लिए समर्पित है! वे सभी बेहतरीन स्थानों को जानते हैं और आपको रोमांचक चीजें करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। गोवा में निजी पूल के साथ इस शानदार 3 बेडरूम वाले विला को किराए पर लेना न भूलें। विला नाटा एक अद्भुत प्रवास और अविस्मरणीय यादों के लिए तैयार है।

गोवा में किराये के लिए हमारा विला रणनीतिक रूप से एक खूबसूरत स्थान पर स्थित है, जो आपको प्रकृति से जोड़ता है, तथा हरे-भरे परिदृश्य, तटीय सुंदरता या पहाड़ों से घिरा हुआ है। स्थानीय संस्कृति में डूब जाएं, दर्शनीय स्थलों का भ्रमण करें, तथा प्रामाणिक गोवा अनुभव के लिए समुदायों के साथ जुड़ें।

विला नाटा किराए पर लेना उन सभी के लिए एकदम सही है जो अपनी छुट्टियों के लिए एक शानदार और शांतिपूर्ण प्रवास की तलाश में हैं। विलागोवा में हमारी समर्पित टीम सिर्फ एक कॉल दूर है और आपकी आवश्यकतानुसार आपकी मदद करने के लिए तैयार है। हम ऐसे अनूठे अनुभव निर्मित करते हैं जिन्हें आप हमेशा संजोकर रख सकते हैं और ऐसी यादें जो जीवन भर आपके साथ रहेंगी।

अभी बुक करें और एक ऐसी यात्रा के लिए तैयार हो जाएं जहां हर विवरण सिर्फ आपके लिए बनाया गया है।

विला नाटा

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं: 121

  • शयन कक्षों की संख्या: 3
  • बाथरूम की संख्या: 3
  • एयर कंडीशनर
  • रसोइया उपलब्ध (शुल्क देय)
  • सेवा: सम्पूर्ण सेवा में एक समर्पित देखभालकर्ता
  • साइट पर पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • पावर बैक अप
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • टीवी
  • खेल और अन्य मनोरंजन: इनडोर खेल
  • संगीत प्रणाली: अनुरोध पर उपलब्ध

मोरजिम बीच
दूरी: 400 मीटर

नाम: टमाटर
दूरी: 10 मिनट की ड्राइव

नाम: मार्बेला बीच रिज़ॉर्ट
दूरी: 10 मिनट ड्राइव

नाम: द व्हाइट गोवा
दूरी: 10 मिनट की ड्राइव

नाम: थलासा बीच रिज़ॉर्ट
दूरी: 14 मिनट की ड्राइव

नाम: साज़ ऑन द बीच
दूरी: 14 मिनट की ड्राइव

नाम: मेफेयर ऑन सी
दूरी: 14 मिनट की ड्राइव

नाम: लिविंग रूम बीच रिज़ॉर्ट
दूरी: 12 मिनट की ड्राइव

नाम: किको बीच
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: बर्गर फैक्ट्री
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

अधिभोग
मानक अधिभोग 6 अतिथियों का है और अधिकतम अधिभोग 10 अतिथियों का है (मानक अधिभोग से अधिक प्रत्येक अतिथि के लिए अतिरिक्त शुल्क देय है)

पालतू पशु नीति
पालतू जानवर की अनुमति नहीं है

शोर
रात्रि 11 बजे के बाद तेज आवाज में संगीत बजाने की अनुमति नहीं है

पहचान
सभी मेहमानों को पूछे जाने पर अपना वैध पहचान-पत्र साझा करना होगा। यह बुकिंग के समय भी हो सकता है और आगमन पर भी।
सभी विदेशी नागरिकों को अपने प्रवास से पहले अपना पासपोर्ट और वीज़ा विवरण साझा करने में सक्षम होना चाहिए।

सुरक्षा जमा राशि
चेक-इन से पहले वापसी योग्य जमा राशि एकत्र की जा सकती है।
यह पूरी राशि 5 कार्य दिवसों के भीतर वापस कर दी जाती है, बशर्ते मेहमानों की कुल संख्या में वृद्धि न हो और चेक-आउट समय का पालन किया जाए।
अतिथि द्वारा संपत्ति को पहुंचाई गई किसी भी क्षति के लिए मरम्मत या प्रतिस्थापन की वास्तविक लागत के अनुसार शुल्क लिया जाएगा।

पुष्टिकरण नीति
आपकी बुकिंग की पुष्टि के लिए पूरा भुगतान किया जाना आवश्यक है।

*अन्य नीतियां

  • सुरक्षा उद्देश्यों के लिए विला के प्रवेश द्वार और संपत्ति के मुख्य प्रवेश द्वार के पास सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।
  • बिजली गुल होने की स्थिति में, जनरेटर लाइट, पंखे और 2 एसी को 18 घंटे तक चला सकता है।
  • देखभाल करने वाला व्यक्ति उसी संपत्ति के परिसर में रहता है।
  • मेहमान निःशुल्क वाई-फाई के माध्यम से जुड़े रह सकते हैं। नेटवर्क उपलब्धता के अधीन है.
  • धूम्रपान केवल बाहर ही करने की अनुमति है। घर के अंदर धूम्रपान की अनुमति नहीं है।
  • जब बच्चे पूल में या उसके आसपास हों तो उन पर निगरानी रखी जानी चाहिए।
  • हम आपसे आग्रह करते हैं कि पूल में तैराकी पोशाक पहनें और प्रवेश करने से पहले कृपया स्नान करें।
  • पूल के पास टूटने वाले गिलास, क्रॉकरी या कटलरी लाने की अनुमति नहीं है।
  • मेहमानों से अनुरोध है कि वे घर का ध्यान रखें।
  • सभी पुरुष समूहों को अनुमति नहीं है।
  • मेहमानों की संख्या बुकिंग के समय बताई गई संख्या से अधिक नहीं होनी चाहिए।
  • केवल उन मेहमानों को ही विला में प्रवेश की अनुमति है जिनका पंजीकरण हो चुका है।
  • किसी भी अवैध गतिविधि की – जिसमें वेश्यावृत्ति और मादक पदार्थों का उपयोग शामिल है, परंतु इन्हीं तक सीमित नहीं है – सख्त मनाही है।
  • किसी भी व्यावसायिक गतिविधि की सख्त मनाही है।

  • यदि आप आगमन तिथि से 14 दिन पहले रद्द करना चाहते हैं, तो हम मूल भुगतान मोड में बुकिंग मूल्य का 80%* या भविष्य के क्रेडिट नोट के रूप में 100% वापस कर देंगे।
  • आगमन तिथि से 7-14 दिन पहले किए गए रद्दीकरण पर कुल बुकिंग मूल्य का 50% रिफंड मिलेगा या भविष्य के क्रेडिट नोट के रूप में 60% वापस किया जाएगा।
  • चेक-इन तिथि से 7 दिनों के भीतर किए गए किसी भी रद्दीकरण पर, बुकिंग की राशि वापस नहीं की जाएगी।
  • यदि बुकिंग के लिए आंशिक भुगतान किया गया है, तो रद्दीकरण को गैर-वापसी योग्य माना जाएगा।

*कृपया ध्यान

सभी रिफंडों के लिए बुकिंग मूल्य का 20% रद्दीकरण शुल्क लगाया जाएगा। यह मुख्य रूप से प्लेटफ़ॉर्म शुल्क, सुविधा शुल्क और प्रसंस्करण शुल्क को कवर करने के लिए लागू है।

*यह रद्दीकरण नीति व्यस्ततम तिथियों पर लागू नहीं होगी।

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.