विला प्राण

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं. 34

निजी पूल के साथ छह बेडरूम वाला विला, विला प्राण किराए पर लें

अपने आंतरिक शांति को प्राप्त करें, अपने चक्रों को संरेखित करें और लक्जरी पूल विला प्राण में शांति की एक महान भावना का अनुभव करें, जो कि हलचल भरे अराजकता से दूर स्थित है। इस समकालीन उत्तम विला में 6 बेडरूम, संलग्न बाथरूम, लिविंग रूम, डाइनिंग एरिया, किचन और एक आकर्षक इन्फिनिटी प्राइवेट पूल है।

उत्साह से भरपूर और विलासिता का मूर्त रूप देने के लिए डिज़ाइन किया गया लिविंग रूम आपका खुले हाथों से स्वागत करता है। इसमें आरामदायक बैठने की जगह, टाटा स्काई के साथ टीवी, एसी और इन्फिनिटी पूल और हरियाली का सुंदर दृश्य है जो आनंद को बढ़ाता है।

अच्छे भोजन के बिना जीवन कैसा? और आपके पेट तक पहुंचने के लिए यह सुसज्जित रसोईघर है जो आपकी पसंद का भोजन तैयार करने में आपकी मदद करेगा। इसमें गैस, माइक्रोवेव, फ्रिज, केतली, टोस्टर, वाटर प्यूरीफायर, क्रॉकरी और कटलरी शामिल हैं।

बेडरूम 1 भूतल पर पहला बेडरूम है, जहां से आंखों को सुकून देने वाली हरियाली के साथ-साथ इन्फिनिटी पूल का शांत दृश्य दिखाई देता है। इसमें किंग साइज बेड, एसी, टाटा स्काई के साथ टीवी और वार्डरोब की सुविधा है।

बाथरूम 1, बेडरूम 1 से जुड़ा हुआ बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 2 भूतल पर दूसरा बेडरूम है, जहां से अनंत पूल का शांत दृश्य और आंखों को सुकून देने वाली हरियाली दिखाई देती है। इसमें किंग साइज बेड, एसी, टाटा स्काई के साथ टीवी और वार्डरोब की सुविधा है।

बाथरूम 2, बेडरूम 2 से जुड़ा हुआ एक बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 3 भूतल पर तीसरा बेडरूम है, जहां से पिछवाड़े का सुंदर दृश्य दिखाई देता है। इसमें किंग साइज बेड, एसी, टाटा स्काई टीवी और वार्डरोब की सुविधा है।

बाथरूम 3, बेडरूम 3 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 4 भूतल पर चौथा बेडरूम है, जहां से पिछवाड़े का सुंदर दृश्य दिखाई देता है। इसमें किंग साइज बेड, एसी, टाटा स्काई के साथ टीवी और वार्डरोब की सुविधा है।

बाथरूम 4, बेडरूम 4 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 5 पहली मंजिल पर स्थित बेडरूम है, जिसमें संलग्न बालकनी के माध्यम से हरियाली के साथ समुद्र का सुंदर दृश्य दिखाई देता है। इसमें किंग साइज बेड, एसी, टाटा स्काई के साथ टीवी और वार्डरोब की सुविधा है।

बाथरूम 5, बेडरूम 5 का एक संलग्न बाथरूम है। इसमें पश्चिमी शैली का शौचालय, शॉवर क्षेत्र और सभी आवश्यक प्रसाधन सामग्री उपलब्ध हैं।

बेडरूम 6 पहली मंजिल पर स्थित बेडरूम है, जहां से सुंदर, शांत दृश्य दिखाई देता है। इसमें बेड, एसी, टाटा स्काई के साथ टीवी और वार्डरोब की सुविधा है।

प्राइवेट इन्फिनिटी पूल विला का सॉलिटेयर है। हालांकि पूल तक बाहर से भी पहुंचा जा सकता है, लेकिन पूल के दृश्य का आनंद भूतल के दो बेडरूमों और प्रथम तल के बेडरूम से भी लिया जा सकता है। पूल के चारों ओर बैठने की जगह और विला के चारों ओर हरियाली, माहौल को और भी बेहतर बनाती है।

  • शयन कक्षों की संख्या: 6
  • बाथरूम की संख्या: 6
  • एयर कंडीशनर
  • पार्किंग: साइट पर
  • पूल: निजी
  • रसोईघर: कार्यात्मक रसोईघर

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें।

अंजुना बीच
दूरी: 3.51 किमी

नाम: साके
दूरी: 15 मिनट की ड्राइव

नाम: सोपो
दूरी: 12 मिनट की ड्राइव

नाम: एवोज़ किचन
दूरी: 15 मिनट की ड्राइव

नाम: बारूद
दूरी: 16 मिनट की ड्राइव

नाम: गांव 36
दूरी: 13 मिनट की ड्राइव

नाम: बावरी
दूरी: 15 मिनट की ड्राइव

नाम: बारफ्लाई
दूरी: 15 मिनट की ड्राइव

नाम: पड़ोसी
दूरी: 15 मिनट की ड्राइव

नाम: क्यूबेबार द ओरिजिनल स्मोकहाउस
दूरी: 15 मिनट की ड्राइव

नाम: मिस्त्रस
दूरी: 14 मिनट की ड्राइव

यदि रद्दीकरण किया जाता है तो:

  • 30 दिन से पहले – पूर्ण धन वापसी
  • 29 से 15 दिन – पुनर्विक्रय के मामले में क्रेडिट नोट
  • 15 दिन से कम – वापसी योग्य नहीं
  • रद्दीकरण या पुनर्निर्धारण की स्थिति में बुकिंग मूल्य का 10 प्रतिशत हिस्सा रख लिया जाता है

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.