विला म्यूज़

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं. 67

विला म्यूज़ किराए पर लें, निजी पूल के साथ चार बेडरूम वाला विला

आपके लिए प्रस्तुत है विला म्यूज़, जो कि उत्तरी गोवा के अस्सागाओ में स्थित एक पांच बेडरूम वाला विशिष्ट विला है। यह विला अपने भव्य महत्व से मेहमानों को आकर्षित करता है। शुद्ध सफेद इमारत अपनी सभी शानदार सुविधाओं के साथ आसपास के क्षेत्र में मजबूती से खड़ी है। यह विला, असगाओ के सभी प्रमुख स्थानों जैसे रेस्तरां, पब, क्लब और अन्य उत्कृष्ट स्थानों से कुछ ही दूरी पर स्थित है, जो इसे आपके और आपके प्रियजनों के लिए आरामदायक बनाता है।

विला में एक आकर्षक उद्यान है, जिसमें एक अच्छी तरह से तैयार लॉन है, जो विला में प्रवेश करते ही आपके मन को उत्साहित कर देता है। विला के चारों ओर लगे आकर्षक पौधे, देखने में सुन्दर लगते हैं। विला में निजीकृत स्विमिंग पूल का उपयोग कभी भी किया जा सकता है। निजी पूल को कीटाणुरहित और स्वच्छ बनाया जाता है ताकि इसे रत्न-मुक्त और आकर्षक बनाया जा सके।

इस विशिष्ट विला में ड्राइंग रूम को विशाल, हवादार और जगमगाता हुआ बनाया गया है। छत तक लगे टेराज़ो ग्लास से पूल क्षेत्र और उसके आसपास का एकदम स्पष्ट दृश्य मिलता है। ड्राइंग रूम में आरामदायक कुर्सियां ​​लगी हैं, जिससे आप अपने मित्रों के साथ घुल-मिल सकते हैं और समय बिता सकते हैं। यदि आप अपने दोस्तों के साथ एक शानदार छुट्टी चाहते हैं तो यह रहने के लिए एक उल्लेखनीय विकल्प है। विला के प्रथम तल पर एक लाउंज है जहां आप आराम से बैठ सकते हैं और आराम कर सकते हैं। भोजन कक्ष और रसोईघर इतनी बुद्धिमत्ता से निर्मित है कि आप स्वयं खाना बना सकते हैं और विला में दावत का आनंद ले सकते हैं। यदि आप लाड़-प्यार पाना चाहते हैं तो हम आपको एक रसोइया किराये पर लेने में भी सहायता कर सकते हैं, जो आपके लिए स्वादिष्ट “प्लेट्स डू जौर” (भोजन) तैयार करेगा।

इस विशिष्ट विला में पांच शयनकक्ष हैं, जिनमें से चार शयनकक्षों में संलग्न शौचालय/वाशरूम हैं। पांच शयन कक्षों में से एक में शौचालय नहीं है, लेकिन यह कमरे के ठीक बाहर है। पांच शयनकक्षों में बिस्तर, गद्दे और सहायक विलासिता सुविधाएं शामिल हैं। भूतल पर एक शयन कक्ष है, जहां से पूल का अद्भुत दृश्य दिखाई देता है। शीर्ष प्रथम तल पर एक अन्य शयन कक्ष है, जिसमें एक छोटा सा बरामदा है, जिससे आप सुबह के सूर्योदय और देर शाम के सूर्यास्त के शानदार दृश्य का आनंद ले सकते हैं।

इसके अतिरिक्त आपको सुबह से शाम तक हाउसकीपिंग से सहायता मिलती है, साथ ही 24/7 केयरटेकर, 24/7 सुरक्षा सेवा, जनरेटर, इंटरनेट/वाई-फाई सुविधा और भी बहुत कुछ उपलब्ध है।

  • शयन कक्षों की संख्या: 5
  • बाथरूम की संख्या: 4
  • एयर कंडीशनर
  • पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • टीवी

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

अंजुना बीच
दूरी: 4.4 किमी

नाम: साके
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: सोपो
दूरी: 1 मिनट की ड्राइव

नाम: एवोज़ किचन
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: बारूद
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: गांव 36
दूरी: 1 मिनट की ड्राइव

नाम: बावरी
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: बारफ्लाई
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: पड़ोसी
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: क्यूबेबार द ओरिजिनल स्मोकहाउस
दूरी: 8 मिनट की ड्राइव

नाम: मिस्त्रस
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

समय
चेक-इन का समय दोपहर 3:00 बजे के बाद है
चेक-आउट का समय सुबह 11:00 बजे से पहले है

अधिभोग
मानक अधिभोग 10 अतिथियों का है और अधिकतम 15 अतिथियों का है (मानक अधिभोग से अधिक प्रत्येक अतिथि के लिए अतिरिक्त शुल्क देय है)

पालतू पशु नीति
संपत्ति पर पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है

शोर नीति
रात्रि 10 बजे के बाद तेज आवाज में संगीत न बजाएं

सुरक्षा जमा राशि
चेक-इन से पहले 10,000 रुपये की सुरक्षा जमा राशि ली जाती है और चेक-आउट के 3 से 5 कार्य दिवसों के भीतर वापस कर दी जाती है।
अपने प्रवास के दौरान किसी भी क्षति या टूट-फूट के लिए मेहमान स्वयं जिम्मेदार होंगे। कृपया किसी भी घटना की सूचना तुरंत प्रबंधन को दें। मरम्मत या प्रतिस्थापन के लिए शुल्क लागू हो सकता है।

* अतिरिक्त नियम

  • धूम्रपान की अनुमति है
  • संपत्ति पर मौजूद केयरटेकर आपके पूरे प्रवास के दौरान आपकी सहायता और मार्गदर्शन करेंगे। कृपया इस स्थान की मर्यादा बनाए रखने के लिए उनके द्वारा दिए गए सुझावों का पालन करें।
  • पूल नियम:- पूल में स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनना अनिवार्य है।
  • – खाने-पीने की चीजें ले जाने की अनुमति नहीं है।
  • – कांच की बोतलें अंदर ले जाने की अनुमति नहीं है।
  • – पूल के अंदर धूम्रपान की अनुमति नहीं है।
  • कमरों के अंदर धूम्रपान की अनुमति नहीं है, विला में बहुत सारे अन्य खुले क्षेत्र उपलब्ध हैं – कृपया विला को अपना ही समझें और किसी भी तरह की क्षति से बचें (बराबर राशि काट ली जाएगी)

यदि रद्दीकरण किया जाता है तो:

  • 60 दिन से पहले – पूर्ण धन वापसी
  • 59 से 30 दिन – पुनर्विक्रय के मामले में क्रेडिट नोट
  • 30 दिन से कम- वापसी योग्य नहीं
  • रद्दीकरण या पुनर्निर्धारण की स्थिति में बुकिंग मूल्य का 10 प्रतिशत हिस्सा रख लिया जाता है

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.