विला लाओलाब

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

निजी पूल के साथ 3bhk विला लाओलाब किराए पर लें

पेश है हमारा शानदार 3 बेडरूम वाला लक्जरी विला लाओलाब! इस खूबसूरत विला में घर के सभी आराम के साथ विलासिता का भी स्पर्श है। एक विशाल स्थान में कदम रखें, जहां आपको तीन सुंदर ढंग से सुसज्जित शयन कक्ष मिलेंगे, जो विश्राम और आरामदायक रातों के लिए उपयुक्त हैं।

लेकिन इतना ही नहीं – इस विला का मुकुट रत्न निजी पूल है, जो आपको जब भी चाहें, ताज़ा स्नान के लिए आमंत्रित करता है। और जब आप धूप सेंकना चाहें या भोजन का आनंद लेना चाहें, तो हमारी छत आदर्श स्थान है। कल्पना कीजिए कि आप हाथ में ठंडा पेय लेकर यहां आराम कर रहे हैं और शांतिपूर्ण वातावरण का आनंद ले रहे हैं। पूरे विला में आपको आधुनिक सुविधाएं और विचारशील स्पर्श मिलेंगे जो सुनिश्चित करेंगे कि आपका प्रवास असाधारण से कम न हो। पाककला के रोमांच के लिए पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर से लेकर विश्राम के लिए आरामदायक बैठक क्षेत्र तक, इस विला में सब कुछ है।

विला लाओलाब आपके लिए एक शानदार छुट्टी का टिकट है, जहां आराम, शैली और शांति एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए एक साथ आते हैं। आओ, अपने सपनों के स्वर्ग का आनंद लो!

  • शयन कक्षों की संख्या: 3
  • बाथरूम की संख्या: 3
  • एयर कंडीशनर
  • सेवा: दैनिक हाउसकीपिंग, 24 घंटे सुरक्षा
  • पार्किंग: साइट पर
  • पावर बैकअप: जेनसेट
  • पूल: निजी
  • रसोईघर: कार्यात्मक रसोईघर

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

वागाटोर बीच
दूरी: 3.2 किमी

नाम: साके
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: सोपो
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: एवोज़ किचन
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: बारूद
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: गांव 36
दूरी: 4 मिनट की ड्राइव

नाम: बावरी
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: बारफ्लाई
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: पड़ोसी
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: क्यूबेबार द ओरिजिनल स्मोकहाउस
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: मिस्त्रस
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

समय
चेक-इन का समय दोपहर 2:00 बजे है
चेक-आउट का समय सुबह 11:00 बजे है
शीघ्र चेक-इन और देर से चेक-आउट की सुविधा केवल उपलब्धता के आधार पर दी जा सकती है और इसके लिए शुल्क देना होगा।

अधिभोग
मानक अधिभोग 6 अतिथि है

पालतू पशु नीति
हमारे यहां सामान्यतः पालतू जानवर न रखने की नीति है, लेकिन हम कुछ घरों के लिए अपवाद स्वरूप नुकसान की स्थिति में अतिरिक्त सुरक्षा जमा राशि ले सकते हैं। यदि आप अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो इस बारे में हमारी आरक्षण टीम से फोन पर बात करें।

शोर नीति
हमारे घर शांतिपूर्ण गेटेड समुदाय का हिस्सा हैं, इसलिए रात 10 बजे के बाद तेज आवाज में संगीत बजाने और पार्टियों की अनुमति नहीं है।

पहचान
सरकारी नियमों के अनुसार, सभी मेहमानों के लिए चेक-इन के समय वैध फोटो पहचान पत्र और पते का प्रमाण लाना अनिवार्य है (पैन कार्ड स्वीकार नहीं किए जाएंगे)। इन दस्तावेजों के बिना हम चेक-इन प्रक्रिया को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे और बुकिंग को “नो शो” (कोई रिफंड संभव नहीं) मान लेंगे।
कृपया बुकिंग के समय और चेक-इन फॉर्म में ठहरने वाले मेहमानों के बारे में सटीक विवरण प्रदान करें (लोगों की संख्या, समूह की संरचना) क्योंकि हम उन मेहमानों को प्रवेश नहीं दे पाएंगे जो आरक्षण का हिस्सा नहीं हैं (हमारे यहां सख्त “कोई आगंतुक नहीं” नीति है)।
मुख्य अतिथि की न्यूनतम आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए।

सुरक्षा जमा राशि
हम चेक-इन के समय 10,000 रुपये (अल्प अवधि के लिए – नकद या क्रेडिट कार्ड ब्लॉक) और 30,000 रुपये (दीर्घ अवधि के लिए – नकद) की सुरक्षा जमा राशि जमा करते हैं। संपत्ति को कोई नुकसान होने या सामान गुम होने पर सुरक्षा जमा राशि से कटौती करनी होगी।

*अतिरिक्त नियम

  • परिसर में नशीले पदार्थों का सख्त निषेध है तथा धूम्रपान केवल बालकोनी तथा बाहरी क्षेत्रों में ही करने की अनुमति है। इन घरों के अंदर धूम्रपान करते पाए जाने पर प्रति कमरा 10,000 रुपये का सफाई शुल्क लिया जाएगा, जिसमें पर्दे और असबाब की दुर्गंध दूर करने की लागत शामिल होगी।
  • हम परिवारों, जोड़ों और मिश्रित समूहों का स्वागत करते हैं, हम केवल सज्जनों के समूहों, शादियों और पार्टियों को समायोजित करने में असमर्थ हैं।
  • प्रति रात्रि शुल्क में हवाई अड्डा स्थानांतरण, रेस्तरां आरक्षण, अतिरिक्त बिस्तर, अतिरिक्त तौलिए/लिनन आदि जैसी सेवाओं के लिए शुल्क शामिल नहीं है।

मानक नीति :

  • चेक-इन तिथि से 15 दिन पहले रद्दीकरण करने पर 100% धन वापसी
  • चेक-इन तिथि से 7 से 15 दिनों के भीतर रद्दीकरण करने पर 50% धन वापसी
  • चेक-इन तिथि से 7 दिनों के भीतर कोई धनवापसी नहीं

गैर वापसी योग्य नीति :

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.