समुद्र तट विला मोरजिम

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं. 15

मोरजिम में समुद्र तट के सामने 4 बेडरूम वाला विला किराए पर लें

हरे-भरे कालीनों के बीच समुद्र तट के सामने स्थित एक खूबसूरत चार बेडरूम वाला घर, छुट्टियों के चाहने वालों के लिए दरवाजे खोलता है।

गोवा के सुप्रसिद्ध रेस्तरां बोरा बोरा के निकट स्थित यह विला आपको अपनी छुट्टियाँ अपनी इच्छानुसार बिताने का शानदार अवसर प्रदान करता है।

पूरे दिन अपने पसंदीदा कोने में अपनी पसंदीदा किताब के साथ आराम करें और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती भरी रात का आनंद लें। आप गोवा के इस खूबसूरत विला में यह सब कर सकते हैं।

मोरजिम समुद्र तट गोवा के सबसे खूबसूरत समुद्र तटों में से एक माना जाता है। अपने शांत और उथले पानी के कारण यह बच्चों वाले परिवारों के लिए अत्यधिक पसंदीदा स्थान है। आप समुद्र तट पर कई दिन बिता सकते हैं और एक भी पल उबाऊ नहीं होगा। हमारे पार्टी प्रेमियों के लिए यहां वास्तविक गोवा जीवन के आकर्षक समुद्र तट पार्टी स्थल हैं। समुद्र तट पर अनेक झुग्गियां हैं, जहां स्वादिष्ट स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय व्यंजन मिलते हैं।

मोरजिम में समुद्र तट के सामने स्थित इस विला में शक्तिशाली एयर कंडीशनिंग और आरामदायक बेड के साथ चार बड़े बेडरूम हैं। दो शयन कक्ष समुद्र की ओर खुलते हैं, जहां से क्षितिज पर सूर्यास्त का शानदार दृश्य दिखाई देता है। सभी कमरों में गर्म और ठंडे पानी वाले बाथरूम लगे हुए हैं।

यदि आप समुद्र तट पर दिन बिताने के बाद घर के अंदर आराम करने का आनंद लेना चाहते हैं, तो टीवी और संगीत प्रणाली के साथ एक विशाल बैठक कक्ष वह जगह है जहाँ आप रहना पसंद करेंगे।

गोवा में किराये के लिए उपलब्ध इस विला का विशाल आधुनिक और पूर्ण कार्यात्मक रसोईघर वह सब कुछ है जो आपको अपने प्रवास के दौरान चाहिए होगा। आपकी सुविधा के लिए बड़े रेफ्रिजरेटर, वाटर प्यूरीफायर, माइक्रोवेव, टोस्टर, केतली, गैस स्टोव और कुकवेयर उपलब्ध कराए गए हैं।

आपकी सुरक्षा के लिए परिसर में एक देखभालकर्ता रहता है जो आपकी हर संभव मदद करने में प्रसन्न होगा। पार्किंग क्षेत्र भी संपत्ति के पीछे है।

गोवा में समुद्र तट विला एक आदर्श स्थान है जहां आपको वह सब मिलेगा जो आप अपने सपनों के समुद्र तट अवकाश पर चाहते हैं… सूरज, रेत और भी बहुत कुछ।

विला में अधिकतम 8 वयस्कों के रहने की व्यवस्था है। पालतू जानवर की अनुमति नहीं है

  • शयन कक्षों की संख्या: 4
  • बाथरूम की संख्या: 4 (एक गैर संलग्न निजी बाथरूम है)
  • एयर कंडीशनर: लिविंग रूम में एयर कंडीशनर नहीं है
  • नाश्ता: शामिल नहीं
  • सेवा: दिन में एक बार हाउसकीपिंग
  • पार्किंग: साइट पर
  • पावर बैकअप: इन्वर्टर
  • पूल: नहीं
  • रसोईघर: कार्यात्मक रसोईघर
  • मनोरंजन: अनुरोध पर (शुल्क देय)
  • संगीत प्रणाली:उपलब्ध

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

मोरजिम बीचफ्रंट

नाम: टमाटर
दूरी: 1 मिनट की ड्राइव

नाम: मार्बेला बीच रिज़ॉर्ट
दूरी: 8 मिनट की ड्राइव

नाम: द व्हाइट गोवा
दूरी: 1 मिनट की ड्राइव

नाम: थलासा बीच रिज़ॉर्ट
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: साज़ ऑन द बीच
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: मेफेयर ऑन सी
दूरी: 8 मिनट की ड्राइव

नाम: लिविंग रूम बीच रिज़ॉर्ट
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: किको बीच
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: बर्गर फैक्ट्री
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

  • समय
    चेक-इन का समय दोपहर 2:00 बजे है
    चेक-आउट का समय सुबह 11:00 बजे है
    मानक अधिभोग 8 अतिथि है। अधिकतम 12 अतिथि. (मानक क्षमता से अधिक अतिरिक्त अतिथियों के लिए शुल्क देय है; अतिरिक्त गद्दे के साथ प्रति व्यक्ति प्रति रात्रि 2000 रुपये)बच्चों की नीति
    7 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए निःशुल्क प्रवास

    पालतू पशु नीति
    पालतू जानवरों के लिए पूर्व अनुमति की आवश्यकता होती है और शुल्क देय होता है (आपको अपने पालतू जानवर की नस्ल, आयु और वजन के बारे में पहले से सूचित करना होगा)

    शोर नीति
    रात्रि 9:00 बजे के बाद कोई शोर नहीं

    पहचान
    सभी मेहमानों या आगंतुकों को पहचान पत्र दिखाना होगा और यदि ठहरने की अवधि 4 घंटे से अधिक है तो विला में अधिकतम क्षमता तक सुविधाओं के उपयोग के लिए प्रति व्यक्ति 500 ​​रुपये का शुल्क लगेगा (अधिक शुल्क के लिए पहले से स्वीकृति लेनी होगी)

    सुरक्षा जमा राशि
    चेक-इन के समय 20,000 रुपये की सुरक्षा जमा राशि ली जाती है, जो चेक-आउट के समय वापस कर दी जाती है

    पुष्टिकरण नीति
    अपनी बुकिंग की पुष्टि के लिए, कुल राशि का 50% अग्रिम भुगतान करना होगा

यदि आगमन से 30 दिन पहले रद्दीकरण किया जाता है, तो मेहमानों को पूर्ण धन वापसी मिलेगी। (लंबे सप्ताहांत और व्यस्ततम तिथियों को छोड़कर)।

यदि आगमन से 30 दिन से कम समय पहले रद्दीकरण किया जाता है, तो उसी दर पर पुनर्विक्रय के मामले में क्रेडिट नोट प्रदान किया जाता है और यदि दर कम है, तो अंतर क्रेडिट नोट से काट लिया जाता है।

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.