विला मिराज

___________________________________________________________

तटीय शहर कैनसौलिम में स्थित, निजी पूल के साथ यह 3 बेडरूम वाला विला शांतिपूर्ण और आरामदायक प्रवास प्रदान करता है। यह विला ताड़ के पेड़ों और प्रकृति की मधुर ध्वनियों से घिरा हुआ है, जो इस विला में आपके प्रवास को आरामदायक और यादगार बना देगा।

विला का आंतरिक भाग प्राचीन किन्तु आधुनिक शैली का है। इस विला में दो विशाल बैठक क्षेत्र हैं, जिनमें गोवा से प्रेरित सजावट है, जो एक गर्मजोशी भरा और आकर्षक माहौल तैयार करता है। पहले लिविंग रूम में एक विशाल बैठक क्षेत्र, एक टेलीविजन और एक एयर कंडीशनर है। दूसरे लिविंग रूम में एयर कंडीशनर नहीं है, लेकिन बैठने के लिए विशाल जगह है। रहने की जगह बड़े समूहों की मेजबानी के लिए एक बेहतरीन जगह है।

बड़ी खिड़कियों से संपत्ति के चारों ओर फैली हरियाली की झलक मिलती है। इसमें एक तालाब भी है जिसके अन्दर मछलियाँ हैं!

विला मिराज में आधुनिक उपकरणों और सुविधाओं से सुसज्जित एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर है, ताकि आप आसानी और सुविधा के साथ अपना पसंदीदा भोजन तैयार कर सकें। इसमें एक वातानुकूलित भोजन क्षेत्र भी है जिसमें एक डाइनिंग टेबल है जिस पर छह लोग बैठ सकते हैं ताकि आप आराम से अपने भोजन का आनंद ले सकें।

स्विमिंग पूल प्रकृति से घिरा हुआ है और इसमें बैठने के लिए पर्याप्त जगह है ताकि आप आराम कर सकें और सुंदर दृश्य का आनंद ले सकें।

तैराकी क्षेत्र के ऊपर एक सुंदर पुल है जो आपको तीन शयन कक्षों तक ले जाता है। तीनों शयन कक्षों को मेहमानों के लिए आरामदायक और निजी स्थान प्रदान करने के लिए सोच-समझकर डिजाइन किया गया है।

दक्षिण गोवा में स्थित यह विला एक शांतिपूर्ण विश्राम स्थल है और आकर्षणों तक आसान पहुंच प्रदान करता है

कैनसौलिम में सुविधाजनक स्थान पर स्थित यह विला सुंदर और शांत समुद्र तटों, जीवंत बाजारों और सांस्कृतिक आकर्षणों तक आसान पहुंच प्रदान करता है। चाहे आप शांतिपूर्ण छुट्टी, पारिवारिक रोमांच या रोमांटिक छुट्टी की तलाश में हों, कांसौलिम में यह 3 बेडरूम वाला विला गोवा के सबसे मनोरम स्थानों में से एक में शानदार और अविस्मरणीय प्रवास का वादा करता है।

कैनसौलिम में स्थित यह विला विविध प्रकार की गतिविधियों और अन्वेषण की सुविधा प्रदान करता है। कुछ ही मिनटों की दूरी पर स्थित कैन्सौलिम समुद्र तट शांतिपूर्ण है तथा समुद्र तट के किनारे आराम से टहलने या लहरों की मधुर ध्वनि के साथ तनाव दूर करने के लिए बहुत अच्छा स्थान है। यदि आप अधिक साहसिक गतिविधियों में रुचि रखते हैं, तो जेट स्कीइंग से लेकर पैरासेलिंग तक विभिन्न जल क्रीड़ाओं के अवसरों का अन्वेषण करें, या सुंदर समुद्र तट के किनारे सुंदर नाव की सवारी का आनंद लें।

स्थानीय समुद्री भोजन की दुकानें, समुद्रतटीय कैफे और रेस्तरां विविध और स्वादिष्ट भोजन पेश करते हैं, जिनमें मछली करी चावल, विंडालू और बेबिनका जैसे अवश्य चखने योग्य व्यंजन शामिल हैं। विभिन्न रेस्तरां में परोसे जाने वाले प्रामाणिक गोवा भोजन के साथ-साथ क्षेत्र के कई रेस्तरां द्वारा परोसे जाने वाले विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय व्यंजनों का भी आनंद लें।

गोवा के औपनिवेशिक अतीत का प्रमाण मेनेजेस ब्रगेंज़ा पेरेरा हाउस या क्षेत्र की सांस्कृतिक और स्थापत्य विरासत की झलक प्रस्तुत करने वाले थ्री किंग्स चर्च जैसे आस-पास के स्थलों पर जाकर गोवा के इतिहास का अन्वेषण करें।

कोल्वा बीच थोड़ी ही दूरी पर है और यहां कई समुद्र तट गतिविधियां, पास के बाजार और विभिन्न स्ट्रीट फूड स्टॉल के साथ जीवंत वातावरण है

वास्तव में मनमोहक प्राकृतिक दृश्य का आनंद लेने के लिए भारत के सबसे ऊंचे झरनों में से एक, दूधसागर झरने की ओर एक दिन की यात्रा पर विचार करें।

आप क्षेत्र के किसी मसाला बागान का निर्देशित दौरा भी कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के मसालों और जड़ी-बूटियों की खेती के बारे में जानें, जिन्हें स्वादिष्ट पारंपरिक गोवा भोजन में मिलाया जाता है।

अपने प्रवास के दौरान होने वाले स्थानीय कार्यक्रमों और त्योहारों की जानकारी लें। इनमें जीवंत समारोह, पारंपरिक प्रदर्शन या कला प्रदर्शनियां शामिल हो सकती हैं जो गोवा की समृद्ध सांस्कृतिक झलक प्रदान करती हैं।

स्थानीय बाजारों में आराम से खरीदारी करें, जहां आप हस्तनिर्मित शिल्प, अद्वितीय आभूषण और दक्षिण गोवा में बिताए समय की याद में स्मृति चिन्ह पा सकते हैं।

आप शाम को समुद्र पर एक अद्भुत क्रूज का आनंद भी ले सकते हैं। ये क्रूज न केवल शानदार दृश्य प्रस्तुत करते हैं, बल्कि अक्सर इनमें लाइव संगीत और मनोरंजन भी शामिल होता है, जो एक यादगार रात के लिए एकदम सही माहौल प्रदान करता है।

गोवा के इस मनोरम कोने में अपने प्रवास के दौरान सुरक्षित और आनंददायक अनुभव सुनिश्चित करने के लिए हमेशा स्थानीय दिशानिर्देशों और यात्रा प्रतिबंधों का पालन करना सुनिश्चित करें।

अपने प्रवास के लिए हमें चुनकर गोवा के अद्वितीय आकर्षण का आनंद लें

अपनी बुकिंग के लिए कैनसौलिम में हमारे विला को किराए पर लेने का मतलब है एक अद्वितीय और असाधारण अनुभव चुनना जो सिर्फ आवास से कहीं बढ़कर है। अनुकूलित विलासिता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता यह सुनिश्चित करती है कि प्रत्येक विवरण, जटिल रूप से डिजाइन किए गए अंदरूनी भाग से लेकर आकर्षक लकड़ी के पुल के साथ विशेष निजी पूल तक, एक अद्वितीय और शानदार प्रवास में योगदान देता है।

हरे-भरे बगीचों से घिरे और कई आकर्षणों के करीब स्थित हमारे निजी विला में शांति और आराम का आनंद लें। हमारे विला का रणनीतिक स्थान जल क्रीड़ा गतिविधियों तक आसान पहुंच प्रदान करता है, तथा रोमांच चाहने वालों को रोमांचक अनुभवों का आनंद लेने का अवसर प्रदान करता है।

अपनी बुकिंग के लिए हमारे विला को किराए पर लेकर, आप सिर्फ रहने के लिए एक जगह से अधिक चुन रहे हैं; आप एक अविस्मरणीय अनुभव का विकल्प चुन रहे हैं जहाँ विलासिता, प्रकृति, रोमांच और संस्कृति एक साथ मिलती हैं। हमारे साथ आपका प्रवास गोवा के अद्वितीय आकर्षण को समेटे हुए वातावरण में विश्राम, अन्वेषण और आनंद के क्षणों का वादा करता है।

विला मिराज

प्रारंभिक दर INR: 0
1 BEDROOM
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं: 128

  • शयन कक्षों की संख्या: 3
  • बाथरूम की संख्या: 3
  • साइट पर पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • टीवी

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

कैनसौलिम बीच
दूरी: 715 मीटर

नाम: मामा मिसो
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: लाल अदरक
दूरी: 19 मिनट की ड्राइव

नाम: स्पाइस स्टूडियो
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: रॉयल अफगान
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: विलेज स्क्वायर पर मंडप
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: टेम्पेरो
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: चटनी ऑल डे डाइनिंग
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: तनुकी
दूरी: 24 मिनट की ड्राइव

नाम: किचन ऑन टॉप
दूरी: 22 मिनट की ड्राइव

अधिभोग
मानक अधिभोग 6 अतिथियों का है और अधिकतम अधिभोग 9 अतिथियों का है (मानक अधिभोग से ऊपर प्रत्येक अतिथि के लिए अतिरिक्त शुल्क देय है)

कम से कम रहने
3 रातें

पालतू पशु नीति
पालतू जानवरों की अनुमति है (पूर्व अनुमोदन आवश्यक है)

शोर
कृपया सावधान रहें और रात 10 बजे के बाद शोर कम से कम रखें

पहचान
सभी मेहमानों को पूछे जाने पर अपना वैध पहचान-पत्र साझा करना होगा। यह बुकिंग के समय भी हो सकता है और आगमन पर भी।
सभी विदेशी नागरिकों को अपने प्रवास से पहले अपना पासपोर्ट और वीज़ा विवरण साझा करने में सक्षम होना चाहिए।

सुरक्षा जमा राशि
चेक-इन से पहले वापसी योग्य जमा राशि एकत्र की जा सकती है।
यह पूरी राशि 5 कार्य दिवसों के भीतर वापस कर दी जाती है, बशर्ते मेहमानों की कुल संख्या में वृद्धि न हो और चेक-आउट समय का पालन किया जाए।
अतिथि द्वारा संपत्ति को पहुंचाई गई किसी भी क्षति के लिए मरम्मत या प्रतिस्थापन की वास्तविक लागत के अनुसार शुल्क लिया जाएगा।

पुष्टिकरण नीति
आपकी बुकिंग की पुष्टि के लिए पूरा भुगतान किया जाना आवश्यक है।

*अन्य नीतियां

  • यह एक पालतू-मैत्रीपूर्ण संपत्ति है। हालाँकि, उन्हें केवल निर्दिष्ट क्षेत्रों में ही प्रवेश की अनुमति है। इसके अलावा, कृपया ध्यान रखें कि मेहमानों को अपने पालतू जानवरों के भोजन और बिस्तर की व्यवस्था स्वयं करनी होगी।
  • यह व्हीलचेयर-अनुकूल संपत्ति नहीं है।
  • यह संपत्ति एकांत क्षेत्र में स्थित है।
  • बिजली गुल होने की स्थिति में, 25 केवीए जनरेटर सभी उपकरणों और प्लग पॉइंट्स को 8 घंटे तक चालू रख सकता है।
  • जियो और एयरटेल जैसे मोबाइल नेटवर्क यहां काफी अच्छी तरह काम करते हैं।
  • मेहमान निःशुल्क वाई-फाई के माध्यम से जुड़े रह सकते हैं। नेटवर्क किसी भी समय उपलब्धता के अधीन है।
  • सुरक्षा उद्देश्यों के लिए संपत्ति के सामान्य और बाहरी क्षेत्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।
  • कृपया संपत्ति के स्थान का ध्यान रखें और कीड़े-मकोड़ों को प्रवेश करने से रोकने के लिए दरवाजे और खिड़कियां बंद रखें।
  • केयरटेकर संपत्ति के परिसर में ही रहता है और सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक उपलब्ध रहेगा।
  • निर्दिष्ट क्षेत्रों में शराब पीने की अनुमति है। कृपया पूल के अंदर या आसपास भोजन/पेय पदार्थ न ले जाएं।
  • धूम्रपान की अनुमति केवल विला के बाहरी क्षेत्रों में है।
  • हम आपसे आग्रह करते हैं कि पूल में तैराकी पोशाक पहनें और प्रवेश करने से पहले कृपया स्नान करें।
  • जब बच्चे पूल में या उसके आसपास हों तो उन पर निगरानी रखी जानी चाहिए।
  • मेहमानों से अनुरोध है कि वे घर का ध्यान रखें।
  • किसी भी अवैध गतिविधि – जिसमें वेश्यावृत्ति और मादक पदार्थों का उपयोग शामिल है, परंतु इन्हीं तक सीमित नहीं है – की सख्त मनाही है।
  • किसी भी व्यावसायिक गतिविधि की सख्त मनाही है।

  • यदि आप आगमन तिथि से 14 दिन पहले रद्द करना चाहते हैं, तो हम मूल भुगतान मोड में बुकिंग मूल्य का 80%* या भविष्य के क्रेडिट नोट के रूप में 100% वापस कर देंगे।
  • आगमन तिथि से 7-14 दिन पहले किए गए रद्दीकरण पर कुल बुकिंग मूल्य का 50% रिफंड मिलेगा या भविष्य के क्रेडिट नोट के रूप में 60% वापस किया जाएगा।
  • चेक-इन तिथि से 7 दिनों के भीतर किए गए किसी भी रद्दीकरण पर, बुकिंग की राशि वापस नहीं की जाएगी।
  • यदि बुकिंग के लिए आंशिक भुगतान किया गया है, तो रद्दीकरण को गैर-वापसी योग्य माना जाएगा।

*कृपया ध्यान

सभी रिफंडों के लिए बुकिंग मूल्य का 20% रद्दीकरण शुल्क लगाया जाएगा। यह मुख्य रूप से प्लेटफ़ॉर्म शुल्क, सुविधा शुल्क और प्रसंस्करण शुल्क को कवर करने के लिए लागू है।

*यह रद्दीकरण नीति व्यस्ततम तिथियों पर लागू नहीं होगी।

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.