विला मैरीगोल्ड

_____________________________________________________

विला मैरीगोल्ड एक आरामदायक और शानदार 5BHK विला है और प्रसिद्ध वागाटोर बीच से लगभग 300 मीटर की दूरी पर स्थित है।

पांचों विशाल शयन कक्ष आरामदायक और स्टाइलिश हैं। पूर्णतः वातानुकूलित प्रत्येक शयन कक्ष में एक निजी संलग्न बाथरूम है, जो प्रत्येक अतिथि के लिए अत्यंत सुविधा और गोपनीयता सुनिश्चित करता है।

मनोरंजन के लिए, प्रत्येक शयनकक्ष में एक टीवी लगा है, जिससे आप अपने निजी स्थान में आराम कर सकते हैं। इसमें एक मिनी रेफ्रिजरेटर भी है जो यह सुनिश्चित करता है कि जब भी आप चाहें, आपको ताज़ा पेय मिलेगा!

जीवंत रहने वाले क्षेत्र में एक एसी, एक टीवी और आरामदायक सोफे हैं जहां आप आराम कर सकते हैं और अपना पसंदीदा शो देख सकते हैं। इसमें एक भोजन क्षेत्र भी है जिसमें आठ लोगों के बैठने के लिए एक डाइनिंग टेबल है।

इसमें एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर है, जिसमें माइक्रोवेव, पानी की केतली, रेफ्रिजरेटर और क्रॉकरी व कटलरी का पूरा सेट है।

विला मैरीगोल्ड में एक निजी पूल भी है, जहां आप आनंद ले सकते हैं या लाउंजर्स पर आराम कर सकते हैं और अपने प्रियजनों के साथ यादें बना सकते हैं।

वागाटोर बीच के करीब, यह निजी पूल विला गोवा में सर्वोत्तम स्थानों तक पहुंच प्रदान करता है

चाहे आप एक विशाल पारिवारिक अवकाश, दोस्तों के साथ उत्सव, या अपने प्रियजनों के साथ एक शांत छुट्टी की तलाश कर रहे हों, वागाटोर समुद्र तट के पास हमारा 5 बीएचके विला एक अद्वितीय अनुभव का वादा करता है। सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए अंदरूनी भाग से लेकर निजी पूल तक, प्रत्येक विवरण को इस प्रकार व्यवस्थित किया गया है कि आपका प्रवास असाधारण से कम न हो।

किराये पर उपलब्ध यह विला वागाटोर समुद्र तट से सिर्फ 8 मिनट की पैदल दूरी पर है, जिससे आपके लिए इसे घूमना आसान हो जाता है। सुबह के समय समुद्र तट पर टहलना हो या शाम के समय सुंदर सूर्यास्त का आनंद लेना हो – समुद्र तट हर किसी के लिए उपयुक्त है। आप पानी का आनंद ले सकते हैं और यदि आप चाहें तो कुछ जल गतिविधियों में भी भाग ले सकते हैं।

जैसे ही सूरज डूबता है, वागाटोर की जीवंत नाइटलाइफ़ जीवंत हो उठती है। आप समुद्र तट क्लबों, झोपड़ियों और बारों का भ्रमण कर सकते हैं। चाहे वह हिलटॉप की स्पंदित ऊर्जा हो या 9बार का शांत वातावरण, वैगाटोर में सभी के लिए कुछ न कुछ है।

वागाटोर हिलटॉप रात्रि जीवन के जीवंत स्थान में तब्दील हो जाता है। यह विशेष रूप से संगीत कार्यक्रमों, पार्टियों और ट्रान्स समारोहों के आयोजन के लिए प्रसिद्ध है। पहाड़ी की चोटी पर स्थित खुले स्थान हर किसी को आकर्षित करते हैं, तथा संगीत, रोशनी और विविध भीड़ से भरा विद्युतीय वातावरण निर्मित करते हैं।

यदि आप साहसिक गतिविधियों में रुचि रखते हैं, तो आस-पास नाव यात्रा या जल क्रीड़ा जैसी रोमांचक गतिविधियां उपलब्ध हैं, जो गोवा में बहुतायत में उपलब्ध हैं। आप दर्शनीय स्थलों, बाजारों, कैफे और दुकानों का भ्रमण कर सकते हैं तथा गोवा की संस्कृति और स्वाद की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मित्रवत स्थानीय लोगों द्वारा सुझाए गए स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजनों और छुपे हुए रत्नों का आनंद लेना न भूलें।

आस-पास के आकर्षण आपकी यात्रा को यादगार और मज़ेदार बना देंगे

वागाटोर के निकट अंजुना एक अन्य लोकप्रिय स्थान है। आप अंजुना समुद्र तट के साथ-साथ समुद्र तट पर स्थित प्रसिद्ध झोपड़ियों को भी देख सकते हैं। अंजुना अपनी पार्टियों और जीवंत रातों के लिए प्रसिद्ध है। जो लोग मौज-मस्ती और नृत्य करना पसंद करते हैं, उन्हें समुद्र तट का यह हिस्सा बहुत पसंद आता है।

अंजुना में कई स्थानीय रेस्तरां हैं जहां आप प्रामाणिक करी और समुद्री भोजन का स्वाद ले सकते हैं। इसके अलावा आस-पास कई ऐसे रेस्तरां भी हैं जो गोवा के अलावा अन्य व्यंजन भी परोसते हैं। आप प्रसिद्ध अंजुना पिस्सू बाजार भी जा सकते हैं, जहां आभूषण, कपड़े और अन्य वस्तुओं की कई दुकानें हैं। इसमें कई खाद्य स्टॉल और लाइव संगीत और प्रदर्शन भी होते हैं।

अपने प्रवास के दौरान जीवंत कार्यक्रमों या उत्सवों के साथ समुदाय के उत्साह को महसूस करें, स्थानीय लोगों से जुड़ने और गोवा के सांस्कृतिक अनुभव का हिस्सा बनने का अवसर प्राप्त करें। और जब आप कुछ शांत समय चाहते हों, तो विला के आसपास शांतिपूर्ण स्थानों या समुद्र तट के किनारे स्थित कैफे के आरामदायक कोनों की खोज करें, जो एक अच्छी किताब के साथ तनाव मुक्त होने या आरामदायक बातचीत करने के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

यह विला गोवा के सभी आकर्षणों के नजदीक स्थित है, जो इसे आपके साहसिक सफर की शुरुआत करने के लिए आदर्श स्थान बनाता है। चाहे आप रोमांच की तलाश में हों या शांतिपूर्ण दृश्य की, गोवा में यह सब कुछ है। गोवा में विभिन्न समुद्र तटों का भ्रमण करें या किसी शांत कैफे में बैठें या फिर स्थानीय परंपराओं का आनंद लेते हुए एक प्रामाणिक अवकाश का आनंद लें।

चापोरा किले की यात्रा करें और सुंदर दृश्य का आनंद लें तथा क्षेत्र की संस्कृति और इतिहास के बारे में जानें। रास्ते में प्रसिद्ध रेस्तरां और कैफे को देखना न भूलें जो गोवा के भोजन के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय स्वाद भी परोसते हैं। प्रामाणिक अनुभव के लिए स्थानीय खाद्य स्टालों पर भी जाएं।

वागाटोर और उसके आसपास कई स्पा और वेलनेस सेंटर हैं जहां आप एक दिन आराम का आनंद ले सकते हैं।

आकर्षक गोवा अनुभव के लिए स्थानीय बाजारों और कैफे में जाएँ और ऐसी यादें बनाएँ जो जीवन भर आपके साथ रहेंगी। अंजुना और अरपोरा के पड़ोसी गांवों में घूमें। प्रत्येक में एक अनूठा आकर्षण है, जो आपको स्थानीय गोवा जीवन की खोज करने के लिए आमंत्रित करता है।

आकर्षक विला मैरीगोल्ड किराए पर लेकर गोवा में अपनी छुट्टियों का आनंद लें और अपने प्रियजनों के साथ अद्भुत यादें बनाएं। हमारी टीम हर कदम पर आपके साथ है ताकि आपकी हर जरूरत को पूरा करने में आपकी मदद की जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपका हमारे साथ प्रवास शानदार रहे!

विला मैरीगोल्ड किराए पर लें और उन सभी विशेष सुविधाओं का आनंद लें जो सिर्फ आपके आराम और विश्राम के लिए बनाई गई हैं। आप किस का इंतजार कर रहे हैं? आज ही अपना प्रवास बुक करें और गोवा में एक बेहतरीन छुट्टी के लिए तैयार हो जाएं।

प्रारंभिक दर INR:
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं: 29

  • शयन कक्षों की संख्या: 5
  • बाथरूम की संख्या: 5,5
  • एयर कंडीशनर
  • सेवा: ठहरने के दौरान सफ़ाई उपलब्ध है
  • साइट पर पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • समर्पित कार्यक्षेत्र
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • एचडीटीवी
  • खेल और अन्य मनोरंजन: उपलब्ध (रिकॉर्ड प्लेयर, थीम रूम, आदि)
  • संगीत प्रणाली: उपलब्ध

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

नाम: वागाटोर बीच
दूरी: 515 मीटर

नाम: रोमियो लेन
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: बाबका गोवा
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: मिस मार्गारीटा
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम : डब्ल्यू गोवा
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: ऑलिव बार एंड किचन
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: बो ताई
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: एंटारेस
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: पर्पल मार्टिनी
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: डुबकी
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: टिटली कलिनरी बार
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: किकी बाय द सी
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

समय
चेक-इन का समय दोपहर 2:00 बजे के बाद है
चेक-आउट का समय सुबह 11:00 बजे से पहले है

अधिभोग
मानक अधिभोग 10 अतिथि है। अधिकतम क्षमता 13 अतिथियों की है। (मानक क्षमता से अधिक अतिथियों के लिए अतिरिक्त शुल्क देना पड़ सकता है)

पालतू पशु नीति
पालतू जानवरों की अनुमति है (पूर्व अनुमोदन आवश्यक)

शोर नीति
रात 10 बजे के बाद तेज आवाज में संगीत न बजाएं

पहचान
सभी मेहमानों या आगंतुकों को वैध पहचान पत्र दिखाना होगा

अधिकतम प्रवास
28 दिन या उससे अधिक समय तक लंबे समय तक रहने की अनुमति है

सुरक्षा जमा राशि
20 हजार की सुरक्षा जमा राशि एकत्र की जाती है

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.