विला मैरीगोल्ड

______________________________________________

विला मैरीगोल्ड के आकर्षण का अनुभव करें, जो एक शानदार 1 बेडरूम सुइट है, जो प्रसिद्ध वागाटोर बीच से सिर्फ 300 मीटर दूर है। यह आरामदायक विला अपने सुसज्जित और विशाल शयनकक्ष के साथ एक सुखद प्रवास सुनिश्चित करता है, जो आराम और शैली से भरपूर है। पूर्णतः वातानुकूलित यह कमरा निजी संलग्न बाथरूम से सुसज्जित है, जो प्रत्येक अतिथि के लिए अत्यंत सुविधा और गोपनीयता सुनिश्चित करता है।

मनोरंजन आपकी उंगलियों पर है, शयन कक्ष में टीवी भी लगा है, जिससे आप अपने आरामदायक स्थान में आराम कर सकते हैं।

जीवंत बैठक क्षेत्र आराम करने के लिए एक आदर्श स्थान है, जिसमें एसी, टीवी और आरामदायक सोफे हैं। मेज सहित भोजन क्षेत्र, स्थान को पूरक बनाता है, तथा साझा भोजन के लिए आदर्श वातावरण तैयार करता है।

रसोईघर में माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, तथा क्रॉकरी और कटलरी का पूरा सेट शामिल है। रसोईघर में केवल हल्का खाना पकाने की ही व्यवस्था है।

इसमें एक विशाल आउटडोर क्षेत्र है जिसमें सुंदर बैठने की व्यवस्था है, जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं।

परम विश्राम और आनंद के लिए, विला मैरीगोल्ड एक निजी पूल प्रदान करता है, जहां आप यादगार यादें बना सकते हैं या बस तनावमुक्त हो सकते हैं। इस आदर्श 1BHK रिट्रीट में विलासिता और आराम का सही मिश्रण खोजें।

वागाटोर बीच के पास यह निजी पूल विला गोवा में सर्वोत्तम स्थानों तक आसान पहुंच प्रदान करता है

वागाटोर बीच के निकट हमारे 1 बेडरूम वाले सुइट में आरामदायक प्रवास का अनुभव लें – यह छोटे परिवार के साथ छुट्टी मनाने या प्रियजनों के साथ एक शांत छुट्टी बिताने के लिए एकदम उपयुक्त है। हमने यह सुनिश्चित किया है कि इस जगह का हर हिस्सा, अंदर से लेकर निजी पूल तक, एक शानदार प्रवास के लिए तैयार किया गया है।

यह विला वागाटोर समुद्र तट से सिर्फ 8 मिनट की पैदल दूरी पर है, जिससे तट का आनंद लेना आसान हो जाता है। चाहे आपको सुबह की सैर पसंद हो या सूर्यास्त देखना, इस समुद्र तट पर हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। आप कुछ जल गतिविधियां भी कर सकते हैं या पानी के किनारे आराम कर सकते हैं।

जब सूरज ढल जाता है, तो वागाटोर में ठण्डी जगहें जीवंत हो जाती हैं। समुद्र तट क्लबों, झोपड़ियों और बारों का आनंद लें, जैसे कि ऊर्जावान हिलटॉप या शांत 9बार – यहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

रात के समय, वागाटोर हिलटॉप संगीत कार्यक्रमों और पार्टियों से गुलजार हो जाता है। पहाड़ी की चोटी पर स्थित खुले स्थान संगीत, रोशनी और लोगों के मिश्रण से एक मजेदार माहौल बनाते हैं।

यदि आप कुछ साहसिक गतिविधियों में रुचि रखते हैं, तो गोवा के आसपास नाव यात्रा और जल क्रीड़ा जैसी अच्छी चीजें हैं, जिनके लिए गोवा प्रसिद्ध है। गोवा की संस्कृति और स्वाद का आनंद लेने के लिए बाजारों, कैफे और दुकानों का भ्रमण करें। मित्रवत स्थानीय लोगों द्वारा सुझाए गए स्थानीय विशिष्टताओं और छुपे हुए रत्नों को आज़माना न भूलें। इस जीवंत स्थान पर एक सरल लेकिन अद्भुत समय बिताने के लिए तैयार हो जाइए!

आस-पास के आकर्षण आपकी यात्रा को यादगार और मज़ेदार बना देंगे

वागाटोर के निकट एक अन्य जीवंत गंतव्य अंजुना की यात्रा करें, जो अपने जीवंत वातावरण और समुद्रतट पर स्थित लोकप्रिय झोंपड़ियों के लिए प्रसिद्ध है। अर्जुन की गतिशील नाइटलाइफ, जो ऊर्जावान पार्टियों की विशेषता है, उन लोगों को आकर्षित करती है जो समुद्र तट पर मौज-मस्ती और नृत्य करना पसंद करते हैं।

अंजुना के कई रेस्तरां में स्थानीय स्वाद का आनंद लें, जहां प्रामाणिक करी और समुद्री भोजन परोसा जाता है। आस-पास के विभिन्न अंतरराष्ट्रीय भोजन विकल्पों के साथ गोवा के व्यंजनों से परे जाकर भोजन का आनंद लें। प्रसिद्ध अंजुना पिस्सू बाजार को देखना न भूलें, जहां आभूषण, कपड़े और अन्य सामान की दुकानें हैं। बाज़ार में खाने-पीने के स्टॉल और लाइव संगीत प्रदर्शन भी होते हैं।

जीवंत कार्यक्रमों और उत्सवों के माध्यम से सामुदायिक भावना को महसूस करें, स्थानीय लोगों से जुड़ने और गोवा के सांस्कृतिक अनुभव में डूबने का अवसर प्राप्त करें। जब शांति की तलाश हो, तो विला के आसपास शांत स्थानों या समुद्र तट के किनारे कैफे के आरामदायक कोनों की खोज करें, जो एक अच्छी किताब के साथ तनाव मुक्त होने या आरामदायक बातचीत में संलग्न होने के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

रणनीतिक रूप से स्थित यह विला गोवा के सभी आकर्षणों के निकट है, जो इसे आपके साहसिक कार्य के लिए एक आदर्श प्रारंभिक बिंदु बनाता है। चाहे आप रोमांच चाहते हों या शांतिपूर्ण विश्राम, गोवा आपकी सभी पसंदों को पूरा करता है। एक प्रामाणिक अवकाश अनुभव के लिए विविध समुद्र तटों का भ्रमण करें, शांत कैफे में आराम करें, या स्थानीय परंपराओं में शामिल हों।

क्षेत्र की संस्कृति और इतिहास के अद्भुत दृश्य और अंतर्दृष्टि के लिए चापोरा किले की यात्रा करें। रास्ते में गोवा और अंतर्राष्ट्रीय दोनों तरह के स्वाद वाले प्रसिद्ध रेस्तरां और कैफे का आनंद लें। प्रामाणिक पाक अनुभव के लिए स्थानीय खाद्य स्टालों का नमूना लें।

वागाटोर और उसके आसपास के कई स्पा और वेलनेस सेंटरों में विश्राम का आनंद लें। स्थानीय बाजारों और कैफे में जाकर आकर्षक गोवा के अनुभव में डूब जाएं और स्थायी यादें बनाएं। अंजुना और अरपोरा जैसे पड़ोसी गांवों में घूमें, जिनमें से प्रत्येक का अपना अनूठा आकर्षण है, जो आपको स्थानीय गोवा जीवन की खोज करने के लिए आमंत्रित करता है।

आकर्षक विला मैरीगोल्ड को किराये पर लेकर अपनी गोवा की छुट्टियों को यादगार बनाएं, जहां हमारी समर्पित टीम आपके आराम और शानदार प्रवास को सुनिश्चित करती है। अपने विश्राम के लिए तैयार की गई विशेष सुविधाओं का आनंद लें। अब और इंतजार न करें – आज ही अपना प्रवास बुक करें और गोवा में एक बेहतरीन छुट्टी के लिए तैयार हो जाएं!

प्रारंभिक दर INR:
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं: 173

  • शयन कक्षों की संख्या: 1
  • बाथरूम की संख्या: 1
  • एयर कंडीशनर
  • सेवा: ठहरने के दौरान सफ़ाई उपलब्ध है
  • साइट पर पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • समर्पित कार्यक्षेत्र
  • निजी पूल
  • रसोई (केवल हल्का खाना पकाने का समर्थन करता है)
  • एचडीटीवी
  • संगीत प्रणाली: उपलब्ध

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

नाम: वागाटोर बीच
दूरी: 515 मीटर

नाम: रोमियो लेन
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: बाबका गोवा
दूरी: 11 मिनट की ड्राइव

नाम: मिस मार्गारीटा
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम : डब्ल्यू गोवा
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: ऑलिव बार एंड किचन
दूरी: 3 मिनट की ड्राइव

नाम: बो ताई
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: एंटारेस
दूरी: 6 मिनट की ड्राइव

नाम: पर्पल मार्टिनी
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

नाम: डुबकी
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: टिटली कलिनरी बार
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: किकी बाय द सी
दूरी: 7 मिनट की ड्राइव

समय
चेक-इन का समय दोपहर 2:00 बजे के बाद है
चेक-आउट का समय सुबह 11:00 बजे से पहले है

अधिभोग
मानक अधिभोग 2 अतिथि है। अधिकतम क्षमता 3 अतिथियों की है। (मानक क्षमता से अधिक अतिथियों के लिए अतिरिक्त शुल्क देना पड़ सकता है)

पालतू पशु नीति
पालतू जानवरों की अनुमति है (पूर्व अनुमोदन आवश्यक)

शोर नीति
रात 10 बजे के बाद तेज आवाज में संगीत न बजाएं

पहचान
सभी मेहमानों या आगंतुकों को वैध पहचान पत्र दिखाना होगा

सुरक्षा जमा राशि
15 हजार की सुरक्षा जमा राशि एकत्र की जाती है

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.