विला फ़ेलिशिया

______________________________________________________________

विला फेलिसिया एक सुंदर 3BHK विला है जो दक्षिण गोवा के आकर्षक गांव कोल्वा में स्थित है। इस विला को किराए पर लें और दक्षिण गोवा की सुंदरता का आनंद लें तथा अपने प्रियजनों के साथ अद्भुत यादें बनाएं।

विला में तीन सुसज्जित शयनकक्ष हैं, जिनमें से प्रत्येक के साथ एक संलग्न बाथरूम है, जो परम गोपनीयता और सुविधा प्रदान करता है। आंतरिक साज-सज्जा सुरुचिपूर्ण और स्टाइलिश है तथा समकालीन साज-सज्जा एक आकर्षक वातावरण का सृजन करती है।

अपने रहने के स्थान को सुशोभित करने वाली अत्याधुनिक संगीत प्रणाली के साथ अपने पसंदीदा धुनों का आनंद लें। चाहे आप किसी समारोह की मेजबानी कर रहे हों या दिन भर की खोजबीन के बाद आराम कर रहे हों, संगीत प्रणाली आपके अवकाश के अनुभव में एक सुखद स्पर्श जोड़ती है।

विला फेलिसिया में एक बैठक एवं भोजन क्षेत्र है जो पूरी तरह से वातानुकूलित है, जहां आप तनावमुक्त होकर आराम कर सकते हैं। इसमें एक आधुनिक रसोईघर भी है जिसमें भोजन तैयार करने और 6 लोगों के बैठने की जगह वाली डाइनिंग टेबल पर उसका आनंद लेने के लिए आवश्यक सभी सुविधाएं मौजूद हैं।

विला से कोल्वा की प्राकृतिक सुन्दरता का अद्भुत दृश्य दिखता है। अपने छत पर आराम से बैठकर आसपास के वातावरण का आनंद लें और प्रियजनों के साथ अविस्मरणीय क्षण बिताएं।

अपने निजी पूल की विलासिता का आनंद लें। चाहे आप आराम से तैराकी का आनंद ले रहे हों या पूल के किनारे कॉकटेल का आनंद ले रहे हों, निजी पूल आपके प्रवास में विशिष्टता का स्पर्श जोड़ता है।

कोल्वा में स्थित इस शानदार 3BHK विला का छत वाला आँगन आरामदायक बैठने की व्यवस्था के साथ एक सुंदर दृश्य प्रस्तुत करता है, छत सुबह की कॉफी, अंतरंग बातचीत या आउटडोर भोजन के लिए एकदम सही स्थान है।

दक्षिण गोवा में इस विला को किराए पर लेकर लक्जरी सुविधाओं के साथ एक व्यक्तिगत अनुभव का आनंद लें

हमारी व्यक्तिगत सेवा एक गर्मजोशी भरे स्वागत से शुरू होती है, जहाँ आपको ऐसे विचारशील स्पर्श मिलेंगे जो आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को दर्शाते हैं।

आपके अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए, एक समर्पित पूर्णकालिक देखभालकर्ता आपकी सेवा में है, जो यह सुनिश्चित करता है कि आपकी हर ज़रूरत गर्मजोशी से भरी मुस्कान के साथ पूरी हो।

बिजली कटौती की स्थिति में आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि विला एक विश्वसनीय जनरेटर बैकअप प्रणाली से सुसज्जित है, जो निर्बाध आराम और सुविधा सुनिश्चित करता है। चाहे आप दूर से काम कर रहे हों या मूवी नाइट का आनंद ले रहे हों, बैकअप पावर सप्लाई एक निर्बाध अनुभव सुनिश्चित करती है।

हमारा कंसीयज आपकी सेवा में तत्पर है, बस एक कॉल दूर, हम रेस्तरां आरक्षण, भ्रमण योजना, या आपके किसी भी विशेष अनुरोध में सहायता के लिए तैयार हैं।

विला फेलिसिया किराए पर लें जहां विचारशील डिजाइन आराम के साथ मिश्रित है। आंतरिक साज-सज्जा में शैली और व्यावहारिकता है, जो एक आरामदायक वातावरण का निर्माण करती है। रहने के स्थान आराम और सामाजिक मेलजोल के लिए आदर्श हैं, जबकि शयन कक्ष शांतिपूर्ण विश्राम प्रदान करते हैं। रसोईघर ठंडा और कार्यात्मक है, जिससे खाना पकाना आसान हो जाता है।

बाहर, आँगन और छत आरामदायक फर्नीचर और सुखद प्रकाश व्यवस्था के साथ आकर्षक स्थान प्रदान करते हैं। इस विला के हर कोने में विस्तार पर ध्यान दिया गया है, जो एक सुखद और स्टाइलिश अनुभव सुनिश्चित करता है, जिससे यह हर पल का आनंद लेने के लिए एक आदर्श स्थान बन जाता है।

कोल्वा की खूबसूरती का आनंद लें और इस जगह के आसपास की स्थानीय संस्कृति का अन्वेषण करें

दक्षिण गोवा में कोल्वा एक रत्न जैसा स्थान है। गोवा में अपनी छुट्टियों को मज़ेदार और रोमांचक बनाएं, विला फेलिसिया को किराए पर लें, यह विला सभी आस-पास के आकर्षणों के करीब है।

कोल्वा ताड़ के पेड़ों और आराम करने के लिए आरामदायक छोटी जगहों से घिरा हुआ है। कोल्वा बीच इस सबका हृदय स्थल है, जो आराम से टहलने, जल गतिविधियों का आनंद लेने और शानदार सूर्यास्त देखने के लिए एकदम उपयुक्त है।

समुद्र तट क्षेत्र में छोटी-छोटी दुकानें हैं जहां आप स्थानीय शिल्प, मसाले और रंग-बिरंगे कपड़े पा सकते हैं, जिससे आपको जीवंत स्थानीय संस्कृति का अनुभव होगा। जब सूरज ढल जाता है, तो समुद्र तट पर स्थित झुग्गियां संगीत, नृत्य और गोवा तथा विश्व भर के स्वादिष्ट भोजन के साथ जीवंत स्थानों में बदल जाती हैं।

आपको यहां पर पुराने चर्च जैसे कि आवर लेडी ऑफ मर्सी और सेंट जॉन द बैपटिस्ट चर्च मिलेंगे, जो वर्तमान में अतीत का स्पर्श जोड़ते हैं। पुरानी दुनिया के आकर्षण और आधुनिक सुख-सुविधाओं का मिश्रण कोल्वा को एक विशेष स्थान बनाता है, जहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

चाहे आप समुद्र तट पर आराम करना चाहते हों, जल रोमांच का अनुभव करना चाहते हों, स्थानीय संस्कृति की खोज करना चाहते हों, या सिर्फ अच्छे भोजन का आनंद लेना चाहते हों, कोल्वा एक ऐसी जगह है जो आपके लिए अद्भुत यादें छोड़ जाएगी। यह वह स्थान है जहां स्थानीय समुदाय का सहज वातावरण समुद्र की शांत ध्वनि से मिलता है, तथा शांति और उत्साह का एक अनूठा मिश्रण निर्मित होता है जो कोल्वा को वास्तव में एक आकर्षक गंतव्य बनाता है।

क्यों इंतजार करना? अभी अपना स्थान बुक करें और एक अद्भुत अनुभव के लिए तैयार हो जाएं! चाहे आप खूबसूरत समुद्र तटों, जीवंत स्थानीय संस्कृति की ओर आकर्षित हों, या बस आराम करना चाहते हों, यह आपके लिए मौका है। विशेष यादें बनाने का मौका न चूकें। आज ही विला फेलिसिया किराए पर लें और एक शानदार साहसिक यात्रा का आनंद लेना शुरू करें।

इस विला को किराये पर लेना सिर्फ आवास लेने से कहीं अधिक है। यह गोवा का अनुभव करने के लिए एक आदर्श स्थान है। हमने आपकी पसंद के अनुसार सब कुछ बनाया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सुंदर गोवा की यात्रा के लिए आपको वह सब कुछ मिलेगा जो आपको चाहिए।

हमारी टीम हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए मौजूद है कि आपको परेशानी मुक्त अनुभव मिले और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपका प्रवास अविस्मरणीय हो।

विलागोवा में हम हर कदम पर आपके साथ हैं ताकि आपकी बुकिंग प्रक्रिया आसान और सुविधाजनक हो। जब भी आपको हमारी आवश्यकता होगी, हमारी समर्पित टीम यहां मौजूद रहेगी और हम हमेशा आपका स्वागत करने तथा आपकी आवश्यकतानुसार हरसंभव सहायता करने के लिए तत्पर रहेंगे।

प्रारंभिक दर INR:
विला प्रकार:

सॉफ्टवेयर नं: 159

  • शयन कक्षों की संख्या: 3
  • बाथरूम की संख्या: 3
  • एयर कंडीशनर
  • सेवा: सम्पूर्ण सेवा में एक समर्पित देखभालकर्ता
  • साइट पर पार्किंग उपलब्ध है
  • मुफ़्त वाई-फाई 24×7
  • बिजली बैकअप; जनरेटर उपलब्ध
  • निजी पूल
  • कार्यात्मक रसोईघर
  • टीवी
  • संगीत प्रणाली: उपलब्ध

शामिल की गई सुविधाएं और सेवाएं गैर-छूट वाले प्रवास पर प्रदान की जाती हैं और ये स्वीकृत अंतिम दर और बुकिंग की श्रेणी के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कृपया अपना अंतिम पुष्टिकरण वाउचर देखें

कैनसौलिम बीच
दूरी: 1.75 किमी

नाम: लाल अदरक
दूरी: 5 मिनट की ड्राइव

नाम: स्पाइस स्टूडियो
दूरी: 9 मिनट की ड्राइव

नाम: रॉयल अफगान
दूरी: 17 मिनट की ड्राइव

नाम: विलेज स्क्वायर पर मंडप
दूरी: 14 मिनट की ड्राइव

नाम: टेम्पेरो
दूरी: 15 मिनट की ड्राइव

नाम: तनुकी
दूरी: 10 मिनट की ड्राइव

नाम: किचन ऑन टॉप
दूरी: 12 मिनट की ड्राइव

नाम: मामा मिसो
दूरी: 19 मिनट की ड्राइव

[ /vc_tta_section]

हम गोवा में विभिन्न मूल्य श्रेणियों में 40 से अधिक संपत्तियों का प्रबंधन/विपणन एवं संचालन करते हैं। गोवा में सर्विस्ड या सेल्फ कैटरिंग अपार्टमेंट से लेकर लक्जरी प्राइवेट पूल विला तक किराये पर उपलब्ध हैं। कृपया हमें अपनी यात्रा का विवरण भेजें और हम आपको सर्वोत्तम प्रस्ताव के साथ जवाब देंगे

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.

    [ vc_row]
    [/vc_row]

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Fill out this field
    Fill out this field
    कृपया एक मान्य ईमेल पता दर्ज करें.