गोवा में निजी पूल वाला होटल

उत्तरी गोवा में विश्व स्तरीय आवास का अनुभव लें, आज ही विलागोआ के साथ अपना होटल बुक करें! अपने शानदार स्थान और शीर्ष स्तरीय सुविधाओं, सुंदर आंतरिक सज्जा और पूर्ण गोपनीयता के साथ, लक्जरी होटल गोवा में आपकी यादगार छुट्टियों के लिए आराम और सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करते हैं।

1. मायकोनोस 2 कमरे

गोवा में निजी पूल वाला होटल

  • स्थान: अंजुना

अंजुना में ग्रीक प्रेरित निजी पूल 2 बेडरूम होटल अरब सागर का अद्भुत दृश्य प्रस्तुत करता है। यह निजी संपत्ति फूलों से भरे बगीचे, क्रिस्टल साफ पानी के साथ स्विमिंग पूल, परिष्कृत अंदरूनी भाग और पार्टी प्रेमियों के लिए एकदम सही स्थान प्रदान करती है।

लक्ज़री होटल मायकोनोस के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें

2. लिटिल दिवा रिज़ॉर्ट 4 कमरे

गोवा में निजी पूल वाला होटल

  • स्थान: कलंगुट

उत्कृष्ट सुविधाओं से परिपूर्ण यह निजी पूल होटल, कालंगुट में स्थित है, तथा इसके आसपास कई रेस्तरां, दुकानें और झोपड़ियाँ हैं। उच्च श्रेणी के रिसॉर्ट में अपनी यादगार छुट्टियां बिताते हुए अपने बिस्तर पर आराम का आनंद लें। कमरों में रंगीन असबाब, लक्जरी बिस्तर लिनन की सुविधा है। आउटडोर पूल के दृश्य के साथ बालकनी लक्जरी एहसास को बढ़ाती है।

लक्ज़री रिज़ॉर्ट लिटिल दिवा के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें

3. लक्जरी पूल रिसॉर्ट स्काई

गोवा में निजी पूल वाला होटल

  • स्थान: नेरुल

धान के खेतों के दृश्य के साथ निजी 3 बेडरूम रिसॉर्ट। यह व्यस्त क्षेत्र से दूर स्थित है, लेकिन फिर भी स्थानीय दुकानों और रेस्तरां के करीब है, इसमें आधुनिक सुविधाएं हैं और लक्जरी सेवाएं प्रदान की जाती हैं। पूल के बगल में खुली जगह पर सनडाउनर का आनंद लें, अपने कमरे में सीधे स्पा उपचार का अनुभव करें। मालिश चिकित्सक एक कॉल दूर है।

लक्ज़री पूल रिज़ॉर्ट स्काई के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें