अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों

गोवा में सर्वोत्तम लक्जरी विला का चयन आवश्यकताओं और अपेक्षाओं पर निर्भर करता है।

कुछ विला बच्चों वाले परिवारों के लिए आदर्श हैं, कुछ पार्टी करने वालों के लिए तथा कुछ शांति और एकांत की तलाश करने वाले यात्रियों के लिए उत्कृष्ट हैं।

अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप उपयुक्त विला चुनने के लिए हमारे आरक्षण अधिकारी से बात करें, ताकि हम आपके लिए एक अविस्मरणीय अवकाश की योजना बना सकें।

हम विशेष रूप से विला गोवा और हमारे सत्यापित भागीदारों द्वारा संचालित विला की अनुशंसा करते हैं।

हम जानते हैं कि आप गोवा की अपनी यात्रा को लेकर उत्साहित हैं, और हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि आप अपने आवास में गर्मजोशी से स्वागत और आरामदायक महसूस करें।

हम आपकी छुट्टियों के लिए गोवा में स्वच्छ और सुव्यवस्थित लक्जरी विला सुनिश्चित करते हैं।

गोवा में सर्वोत्तम आवास बुक करने के लिए हमें कॉल करें।

विला गोवा द्वारा गोवा में एक लक्जरी विला में रहने से आपको गोवा में अपनी छुट्टियों के दौरान पैसे की बचत सुनिश्चित होती है।

यहां कोई कॉर्केज या सेवा शुल्क नहीं है, भोजन और पेय पदार्थ खुदरा मूल्य पर उपलब्ध हैं, तथा विला में कमरे सस्ते मिलते हैं। वे भी निचले स्तर पर आते हैं

जीएसटी ब्रैकेट (होटलों के लिए 18 प्रतिशत की तुलना में 12 प्रतिशत) से आप करों में भी बचत कर सकते हैं।

आपके पास अपना निजी भोजन और रहने का स्थान और अपना निजी पूल है। इसके अलावा, आप त्वरित चेक-इन-चेक-आउट प्रक्रिया में समय बचाते हैं।

हमारे अधिकांश विला पूर्णतः सेवायुक्त हैं, जिनमें सफाई, किराने का सामान पहुंचाना, टैक्सी की व्यवस्था आदि शामिल हैं।

हमारा प्रशिक्षित स्टाफ आपके पूरे प्रवास के दौरान आपकी सहायता के लिए उपलब्ध है।

हम अपने कई विला में किराये पर रसोइया भी उपलब्ध कराते हैं, ताकि आप अपने आरामदायक स्थान पर बिना किसी चिंता के रेस्तरां-गुणवत्ता वाले भोजन का आनंद ले सकें।

हम गोवा स्थित एक कंपनी हैं जिसका पूरे राज्य में संपर्कों का एक विशाल नेटवर्क है।

हमारी टीम में 50 से अधिक कर्मचारी हैं जो आपके आगमन से लेकर प्रस्थान तक आपके सुचारू प्रवास को सुनिश्चित करते हैं। हमारा उद्देश्य मात्रा से अधिक गुणवत्ता प्रदान करना है। हमारे पोर्टल पर प्रस्तुत सभी संपत्तियां या तो सीधे हमारे द्वारा या सत्यापित भागीदारों द्वारा प्रबंधित की जाती हैं, ताकि हम सेवा की गुणवत्ता की गारंटी दे सकें।

कृपया हमारे आरक्षण प्रबंधक को अपनी पूरी आवश्यकताएँ बताएं ताकि हम आपको सर्वोत्तम विकल्प प्रदान कर सकें।

कुछ सम्पत्तियों में गैस की व्यवस्था नहीं होती, इसलिए पूर्ण पैमाने पर खाना पकाना संभव नहीं होता।

हो सकता है कि देखभालकर्ता केवल दिन के समय ही उपलब्ध हों, इसलिए पूर्णकालिक आवश्यकता पूरी नहीं हो सकेगी।

हमारे कुछ लक्जरी विला कई मंजिलों पर बने हैं जो बुजुर्गों या गतिशीलता संबंधी समस्याओं वाले लोगों के लिए आदर्श नहीं हैं। जबकि अन्य विला में बाथरूम में कम ऊंचाई वाले सिंक और रेलिंग की व्यवस्था हो सकती है

यहाँ विला समुद्र तट से दूर स्थित हैं, इसलिए आपको स्वयं संचालित कार किराये पर लेनी होगी।

यदि आप किसी विशेष अवसर या रात भर की पार्टी आयोजित करने की योजना बना रहे हैं, तो कृपया हमारे पार्टी विला का चयन करें।

हम आपके सपनों के अवकाश विला को तैयार करने के लिए सिर्फ एक कॉल दूर हैं।

बच्चों वाले परिवार के लिए उपयुक्त विला के लिए, जो हमेशा बेबी पूल को विशेष आकर्षण मानते हैं, कृपया हमारे पारिवारिक विला संग्रह को देखें।

हमारा पार्टी विला संग्रह उन लोगों के लिए आदर्श है जो एक साथ जंगली समय बिताना चाहते हैं या किसी विशेष अवसर जैसे कि सालगिरह या जन्मदिन का जश्न मनाना चाहते हैं।

एक साथ विशेष अवकाश की चाह रखने वाले जोड़ों के समूह इन विला को मास्टर बेडरूम के बिना बुक कर सकते हैं, क्योंकि सभी कमरे समान आकार और विशिष्टता वाले हैं।

कैसीनो के रोमांच का अनुभव करने के इच्छुक मेहमान हमारे कैसीनो विला को चुन सकते हैं, जो बेतिम जेट्टी से सिर्फ 20 मिनट की ड्राइव और पंजिम जेट्टी से 25 मिनट की दूरी पर स्थित है।

हमारे लक्जरी समुद्र तट विला में समुद्र के किनारे आराम करें, आपके पैरों की उंगलियों में रेत और बाहर झिलमिलाता समुद्र हो।

या यदि आप कुछ बहुत अधिक आकर्षक नहीं ढूंढ रहे हैं तो हमारे बजट समुद्र तट विला पर नजर डालें।

हमारे इंडो-पुर्तगाली विला के साथ स्थानीय वास्तुकला, संस्कृति और आकर्षण का आनंद लें।

हॉलिडे विला समान या उससे कम कीमत पर अधिक स्थान और सुविधाएं प्रदान करके पैसे का बेहतर मूल्य प्रदान करते हैं।

आपके पास अपना निजी पूल और बगीचा है, जो किसी होटल से अतुलनीय विलासिता है।

हमारी पूरी तरह सुसज्जित रसोई या खाना पकाने की सेवा के साथ बाहर भोजन करने पर पैसे बचाएं। विला में आप रेस्तरां के समय की चिंता किए बिना दिन या रात के किसी भी समय नाश्ता और भोजन कर सकते हैं। यह आहार संबंधी प्रतिबंध वाले लोगों जैसे बच्चों, बुजुर्गों या चिकित्सा संबंधी समस्याओं वाले लोगों के लिए भी एक बढ़िया विकल्प है। हमारे रसोइये अच्छी तरह प्रशिक्षित हैं और अपनी कला से आपको आश्चर्यचकित कर देंगे!

होटल के कमरों में अपने कमरे को निजी रखना कठिन होता है, खासकर यदि आप दोस्तों के साथ यात्रा कर रहे हों, क्योंकि हर कोई कभी-कभार दूसरों के साथ घूमना पसंद करता है। हमारे विला गोपनीयता प्रदान करते हैं ताकि आप अजनबियों की चिंता किए बिना अपने परिवार या दोस्तों के साथ लिविंग रूम या डाइनिंग क्षेत्र में आराम कर सकें।

हमारे विला और किराये में बहुत अधिक लचीलापन उपलब्ध है, ताकि आप अपनी इच्छानुसार अपने समय की योजना बना सकें। आपको नाश्ते के लिए जल्दी जाने या उन लोगों के साथ पूल साझा करने की कोई आवश्यकता नहीं है जिनसे आप कभी मिले नहीं हैं।

गोवा में आपके ठहरने के लिए हमारे पास विभिन्न प्रकार के विला हैं। हमारी समर्पित कंसीयज सेवा आपकी छुट्टियों को बेहतर बनाने के लिए लक्जरी नौका से लेकर नर्तकियों और कमरे की सजावट तक के विकल्प प्रदान करती है।